इरफान खान का निधन, ये थी बीमारी

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता इरफान खान का मुम्बई के कोकिला बेन अस्पताल में निधन हो गया, जिससे पूरा बॉलीवुड सदमे में है और इस दुखद घड़ी में पूरा बॉलीवुड इरफान खान के परिवार के साथ है।

आपको बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान के निधन की जानकारी फिल्म डायरेक्टर शूजीत सरकार ने इरफान खान के निधन की खबर दी है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा- मेरा प्यारा दोस्त इरफान। तुम लड़े और लड़े और लड़े। मुझे तुम पर हमेशा गर्व रहेगा. हम दोबारा मिलेंगे. सुतापा और बाबिल को मेरी संवेदनाएं. तुमने भी लड़ाई लड़ी। सुतापा इस लड़ाई में जो तुम दे सकती थीं तुमने सब दिया। ओम शांति. इरफान खान को सलाम।

इससे पहले आपको बताते हैं कि इरफान खान मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती थे। उनकी हालत काफी गंभीर थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इरफान पेट की समस्या से जूझ रहे थे। उन्हें Colon infection हुआ था जो गभीर बीमारी माना जाता है। यहां आपको बताते चलें कि दो साल पहले मार्च 2018 में इरफान को न्यूरो इंडोक्राइन ट्यूमर नामक बीमारी का पता चला था. विदेश में इस बीमारी का इलाज कराकर इरफान खान ठीक हो गए थे लेकिन इस बार वह मौत को चकमा देने में नाकामयाब रहे हैं बॉलीवुड ने एक लोकप्रिय अभिनेता खो दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.