इस फ्लॉप हीरोइन ने 1072 करोड़ के अभिनेता से की थी शादी

अभिनेता से की थी शादी :- बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री मे जहां कुछ अभिनेत्रियों की उम्र 40 साल से भी अधिक हो चुकी है। लेकिन यह अब भी कुवांरी हैं, तो वहीं कई अभिनेत्रियां बॉलीवुड की दुनिया को छोड़कर अपने बॉयफ्रेंड से शादी करके एक खुशहाल और पारिवारिक जीवन जी रही हैं। आइये आज हम आपको एक ऐसी ही अभिनेत्री के बारे मे बताते हैं। इस अभिनेत्री का नाम है ट्विंकल खन्ना।

पांचवी 7वीं 8वीं 12वीं पास के लिए गवर्नमेंट सेक्टर में जबरदस्त भर्तियां अभी करें आवेदन

प्राइवेट सेक्टर में निकली है बंपर भर्ती विभिन्न पदों पर जल्दी करें आवेदन


ट्विंकल खन्ना बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री रह चुकी हैं। साल 1995 मे रिलीज हुई सुपरहिट फिल्म ‘बरसात’ से अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने वाली ट्विंकल खन्ना ने अपने करियर मे कई हिट फिल्मों मे काम किया था। इनका नाम बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों मे लिया जाता था।

ट्विंकल खन्ना ने साल 2001 मे बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार से शादी की है। दोनों बॉलीवुड के सबसे बेस्ट कपल माने जाते हैं। लेकिन ये बात काफी कम लोग जानते है कि ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार ने दो बार सगाई थी। लेकिन उनकी पहली सगाई किन्ही कारणों की वजह से टूट गई थी।

अक्षय ने अपने एक इंटरव्यू में ट्विंकल के साथ अपनी शादी को लेकर खुलासा करते हुए कहा था, कि ट्विंकल से उन्होंने शादी एक शर्त हारने की वजह से की थी। दरअसल ट्विंकल खन्ना उन दिनों अपनी फिल्म ‘मेला’ की शूटिंग में बिजी थी, और ​अपनी फिल्म के लिए ट्विंकल काफी एक्साइटेड थी।

 

उन्होंने अक्षय से शर्त लगाई कि अगर ​’मेला’ फिल्म हिट नहीं हुई तो वह उनसे शादी कर लेगी। और वहीं हुआ, ‘मेला’ दर्शकों को पसंद नहीं आई, और फ्लॉप हो गई। इस फिल्म के बाद ही अक्षय और ट्विंकल ने शादी कर ली थी। अक्षय कुमार के साथ शादी करने के बाद ट्विंकल खन्ना ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया है, और आज अपने पति और बच्चों के साथ एक पारिवारिक ज़िंदगी जी रही है।

अक्षय कुमार बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने अभिनेता हैं, इनकी दमदार एक्टिंग के लाखों फैंस हैं, इनका नाम बॉलीवुड के टॉप और अमीर अभिनेताओं मे लिया जाता है। ”betrendsetter.com” की रिपोर्ट के मुताबिक अक्षय कुमार के पास 1072 करोड़ से भी अधिक की संपत्ति है। इनके पास कई महंगे घर, कई महंगी गाड़ियां और खुद का प्राइवेट जेट भी है। जिससे यह अपना ट्रैवल करते हैं। अक्षय और ट्विंकल प्राइवेट जेट से हॉलीडेज पर भी जाते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.