इस समय बनाई पहली रोटी गाय को खिला दे आपके बच्चे भी जिंदगी भर घर बैठ कर खाएंगे

इस समय बनाई पहली रोटी गाय को खिला दे आपके बच्चे भी जिंदगी भर घर बैठ कर खाएंगे …गाय को शास्त्रों में पूजनीय स्थान दिया गया है. यदि गाय का आशीर्वाद आपको मिलता है तो यह आपके जीवन को बदल देता है और पुण्य लाभ भी मिलता. गाय में 33 करोड़ देवी देवताओं का वास होता है जब हम कोई शुभ कार्य करते हैं तो गाय को प्रमुख स्थान दिया जाता है और भोग लगाया जाता और उनके पहले रोटी या गुड़ भी खिलाया जाता है.

33 करोड़ देवी देवताओं को भोग लगाने के लिए गाय को भोग लगाना अत्यंत शुभ माना जाता है. वही दोस्तों अगर गाय को भोग लगाते समय आप इस मंत्र का अगर जाप करते हैं तो और भी सोने पर सुहागा होने वाली बात है जो आप को सौभाग्यशाली बना सकता है. आज हम इसी पर बात करेंगे कि आखिर कैसे यह कार्य आपको करना है .

गाय को कामधेनु भी माना गया है और जीवन में जो कुछ आप चाहते हैं वह पा सकते हैं सिर्फ इस छोटे से काम से. आपकी हर मनोकामना पूर्ण हो सकती है. अगर आप किसी चीज को पाने की कामना कर रहे हैं तो वह भी पूरी होगी, इसमें कोई संशय नहीं है अगर आप गाय माता की पूर्ण दिल से पूजा करते हैं तथा सुबह की सबसे पहले रोटी गाय को खिलाते समय इस मन्त्र को बोले तो. मन्त्र है

धेनु तव कामधेनु
सर्व पाप निवारणी
मोक्षफलप्रदायनी
च मात्र देवी नमोस्तुते

Leave a Reply

Your email address will not be published.