कार में बैठते वक्त जाह्नवी कपूर के कपड़ों ने दिया धोखा, दिखने लगी नहीं दिखने वाली चीज

10

जानवी कपूर के कपड़ों ने दिया धोखा, गाड़ी में बैठते वक्त हुई उप्स मोमेंट की शिकारबॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपनी एक्टिंग से कहीं अधिक ग्लैमरस अंदाज को लेकर और अपने कपड़ों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं.

लेकिन कई बार उनके लिए उनका यह फैशन सि का दर्द बन जाता है. यहां तक कि इसकी वजह से वह उप्स मोमेंट की चपेट में भी आ चुकी है.

कुछ वक्त पहले अभिनेत्री सफेद रंग की शर्ट पहने हुए दिखाई दी थी. लेकिन कार में बैठते वक्त उनके साथ कुछ ऐसा हो गया कि वह उप्स मोमेंट की शिकार हो गई. थोड़े दिन पहले जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की कार में बैठकर वक्त की तस्वीरें काफी चर्चा में रही. यह तस्वीरें अभिनेत्री के जिम से बाहर निकलते वक्त की थी.

दरअसल कार में बैठते समय जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की शर्ट की बटन खुल गई थी, जिसकी वजह से सबके सामने शर्मिंदगी उठानी पड़ी थी. अभिनेत्री अपने रूटीन जिम सेशन को पूरा करके बाहर निकल रही थी, इस दौरान उन्होंने व्हाइट शर्ट और ब्लैक ग्रे पैंट्स में पहना हुआ था इसके साथ ही स्पोर्ट्स शूज पहने थे.

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और इस तरह वह अपने फैंस से लगातार जुड़ी हुई रहती हैं. अभिनेत्री हर रोज कोई ना कोई वीडियो शेयर करती रहती हैं, जिस पर उनके फैंस जमकर कमेंट करते हैं. यहां तक कि कई सेलेब्स भी जानवी की पोस्ट पर कमेंट करते हुए दिखाई देते हैं.

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने फिल्म “धड़क” से अपने करियर की शुरुआत की थी, जिसमें उनकी जोड़ी इशान खट्टर के साथ नजर आई थी. फिल्म में उनकी एक्टिंग की जमकर तारीफ हुई थी. इन दिनों उनके पास “बवाल”, “रणभूमि”, “दोस्ताना-2” और “तख़्त” जैसी एक से बढ़कर एक फिल्में हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.