कोहली क्रिकेट में 4 बार मचा चुके है तगड़ा बवाल, नंबर-4 कोहली के जीवन का सबसे बड़ा विवाद

कोहली क्रिकेट में 4 बार मचा चुके है तगड़ा बवाल :- भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली हमेशा सोशल मीडिया पर किसी ना किसी बात पर चर्चा में रहते हैं लेकिन आज के इस आर्टिकल में हम आप लोगों को विराट कोहली के जीवन के चार बेहद खास विवाद के बारे में बताने वाले हैं जिसको लेकर सोशल मीडिया पर जमकर बवाल हुआ था।

1. 2012 में भारत के ऑस्ट्रेलिया दौरे पर सिडनी टेस्ट में भारतीय गेंदबाजों की ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज जमकर पिटाई कर रहे थे। दर्शक के रूप में बैठे ऑस्ट्रेलियाई फैंस भारतीय खिलाड़ियों को परेशान कर रहे थे जिस वजह से विराट कोहली ने गुस्से में आकर हाथ के बीच की उंगली उठाकर इशारा किया जिसके बाद विराट कोहली को जुर्माना के तौर पर अपनी फीस का 50% हिस्सा भी कटवाना पड़ा था।

2. आप लोगों को शायद मालूम ना हो लेकिन विराट कोहली और शिखर धवन के बीच भी एक मामला जमकर चर्चा में आया था। 2014 में ब्रिस्बेन टेस्ट के चौथे दिन शिखर धवन चोट के कारण बल्लेबाजी नहीं करने आए जिस वजह से विराट कोहली को बल्लेबाजी करने आना पड़ा।इस पारी में विराट कोहली बहुत ही जल्द आउट हो गए हैं जिसके बाद विराट कोहली ने शिखर धवन पर आरोप लगाए कि शिखर धवन फर्जी इंजरी का बहाना बना रहे हैं। इसके जवाब में शिखर धवन ने भी कहा था कि यदि मैं अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रहा हूं तो मैं खुद टीम से बाहर बैठने के तैयार हूं लेकिन फर्जी इंजरी का बहाना कभी नहीं बनाऊंगा।

3. आईपीएल 2015 में दिल्ली के खिलाफ खेले जा रहे एक मैच के दौरान अनुष्का शर्मा से मिलने के लिए विराट कोहली बॉक्स में पहुंच गए और एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई इसके लिए विराट कोहली को कड़ी चेतावनी दी गई थी।

4. 2015 में पर्थ में एक प्रैक्टिस मैच के दौरान विराट कोहली ने एक पत्रकार को काफी अपशब्द कहे थे। विराट कोहली को लगा वहां के एक नामी अखबार के किसी पत्रकार ने अनुष्का के बारे में कुछ गलत लिखा है और विराट कोहली ने उस पत्रकार को भी काफी अपशब्द कहे लेकिन विराट कोहली को जब बाद में पता चला कि उस पत्रकार की कोई गलती नहीं थी तो विराट कोहली ने खुद जाकर पत्रकार से माफी मांगी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.