नहाने के पानी में रोज मिलाए यह 1 चीज, शरीर हो जाएगा एकदम गोरा

नहाने के पानी में रोज मिलाए यह 1 चीज, शरीर हो जाएगा एकदम गोरा :– चेहरा हमारे शरीर का ऐसा खास हिस्सा है जो शरीर की सुंदरता में अहम भूमिका निभाता है। इसलिए लोग चेहरे को चमकदार और गोरा करने के लिए अनेक उपाय करते है। महिलाएं अपने चेहरे को गोरा करने के लिए कॉस्मेटिक और अन्य घरेलू उपाय करती है।

पांचवी 7वीं 8वीं 12वीं पास के लिए गवर्नमेंट सेक्टर में जबरदस्त भर्तियां अभी करें आवेदन

प्राइवेट सेक्टर में निकली है बंपर भर्ती विभिन्न पदों पर जल्दी करें आवेदन

जिनसे फायदा होने की बजाय कई बार नुकसान हो जाता है। और चेहरे की रंगत खराब हो जाती है। आज हम आपको चेहरे के साथ-साथ शरीर का रंग गोरा करने का एक आसान सा उपाय बताएंगे। इस उपाय से कुछ ही दिनों में आपको बेहतरीन परिणाम मिलेंगे। दोस्तों नहाने के पानी में रोज मिलाए यह 1 चीज, शरीर हो जाएगा एकदम गोरा।

शरीर का रंग गोरा करने का उपाय

आजकल घर से बाहर निकलते ही चेहरे और शरीर को तेज धूप, प्रदूषण, धूल-मिट्टी और सूर्य की हानिकारक किरणों का सामना करना पड़ता है। जिससे शरीर का रंग काला पड़ जाता है। ऐसे में शरीर की रंगत वापस लाने के लिए आज हम आपके लिए एक खास चीज लेकर आए है। जिसे पानी में डालकर उस पानी से नहाने से आपको बहुत फायदा मिलेगा आज हम आपके लिए नींबू का नुस्खा लेकर आए है। सुबह नहाने के लिए पानी की एक बाल्टी भरकर उसमें एक नींबू के रस को निचोड़ दे। और उस पानी से नहाए। रोजाना ऐसा करने से आपको खुद परिवर्तन महसूस होगा। और कुछ दिनों में ही आप देखेंगे कि आपके शरीर का रंग एकदम गोरा हो जाएगा।

विधि :

नींबू में एंटी एलर्जी और ट्रेनिंग को काटने के विशेष गुण पाए जाते है। जो त्वचा की अनेक बीमारियों को खत्म करते है। और त्वचा को काला होने से बचाते है। इस नुस्खे से कुछ ही दिनों में आपके शरीर का रंग साफ और एकदम गोरा हो जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.