पता नहीं किस राजकुमार का इंतजार कर रही हैं ये चार महिला क्रिकेटर जो अभी तक नहीं की शादी

आज के समय में पुरुषों जो काम पुरुष कर सकते हैं अब वो महिला भी करके दिखा रही हैं। आपको पता ही होगा कि क्रिकेट में भी महिलाएं अपना जलवा बिखेर रही हैं। 21 फरवरी से आईसीसी टी-20 वूमैन्स वर्ल्ड कप शुरू होने जा रहा है। दोस्तों इस पोस्ट में हम आपको चार ऐसी महिला क्रिकेटरों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने अभी तक शादी नहीं की हैं। ना जाने कब तक ये महिला क्रिकेटर कुंवारी बैठी रहेगी। आइए जानते हैं उनके बारे में

1- प्रिया पुनिया

भारतीय महिला टीम की बेहतरीन खिलाड़ी प्रिया पुनिया की उम्र 23 साल है। प्रिया पुनिया अपने ग्लैमरस और स्टाइलिश लुक की वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं। उनकी तस्वीरों को देखकर कोई भी अपना दिल दे बैठेगा। हालांकि प्रिया पुनिया को अभी तक अपना हमसफ़र नहीं मिला हैं। प्रिया पुनिया ने शादी नहीं की हैं।

2- सना मीर

पाकिस्तानी महिला क्रिकेटर सना मीर 34 साल की हो चुकी हैंं और इनको भी अपना जीवन साथी नहीं मिला है। सना बहुत ही ज्यादा खूबसूरत और स्टाइलिश लगती हैं। इनकी ऑफ स्पिन गेंदबाजी बाकी महिला खिलाड़ियों के लिए परेशानी बन जाती हैं।

3- मिताली राज

आपको बता दें कि मिताली राज की उम्र 37 साल हो चुकी हैं। मिताली राज का शादी करने का इरादा नहीं लगता है। इनको भारतीय महिला टीम के लिए खेलते हुए काफी समय हो गया हैं।

4- स्मृति मंधाना

स्मृति मंधाना भारतीय महिला क्रिकेट इतिहास की सबसे सुंदर खिलाड़ी मानी जाती हैं। स्मृति मंधाना बहुत ही मासूम और क्यूट लगती हैं, जो कि 23 साल की हो चुकी हैं। इस बारे में नहीं जानते कि कब वो शादी करेंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.