पति का अंतिम संस्कार करने गयी थी महिला, वापिस लौटी तो घर देखकर सर पीट लिया

6

रिपोर्ट के मुताबिक़ अब से कुछ ही दिन पहले निशा के पति जो कि पेशे से एक प्रॉपर्टी डीलर है उन्होंने अपनी जान दे दी. इसके बाद निशा और उनके परिवार वाले सब उनके गाँव में उनका अंतिम संस्कार करने के लिए गये थे.

निशा बहुत ही बड़े सदमे में थी लेकिन जैसे तैसे खुदको संभाला और लगभग 12 घंटे के बाद अपने घर वापिस लौटी लेकिन जब निशा अपने घर लौटी तो जो नजारा था वो देखकर के निशा के मानो होश ही उड़ गये. निशा के घर में चोरी हुई थी और उसके पास में उसके पति का जो भी छोड़ा हुआ था वो भी चला गया.

पुलिस में दर्ज कराई गयी रिपोर्ट के मुताबिक़ जब निशा बाहर थी तब पीछे से चोर आये और घर से 50 हजार रूपये कैश, पति का बटुआ, बाइक की चाबी, सोने के झुमके, पायल और प्रॉपर्टी के भी सारे दस्तावेज ले गये. चोरो के हाथ में घर में जो कुछ भी कीमती सामान हाथ आया वो सब कुछ वो ले उड़े.

अब निशा को उम्मीद थी कि आने वाला कुछ वक्त वो अपने पति द्वारा जमा किये गये इस सामान के सहारे काट लेगी लेकिन ऐसा उन चोरो ने होने नही दिया और एक दुखी परिवार पर अपने कुकर्मो की छाप और छोड़ गये. पुलिस में मामला दर्ज करवा दिया गया है और निशा ने दो लोगो पर चोरी करने का शक जताया है जिसके बाद पुलिस छानबीन करने में लग गयी है. पुलिस और प्रशासन शुरू से ही लोगो को घर की बजाय बैंक के लाकर में में कीमती चीजे रखने की हिदायत देता है और कैश के लिए तो खाते मौजूद ही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.