प्यार में 3 बार मिला धोखा और कैरियर भी हुआ फ्लॉप, अब इस फिल्म निर्देशक से कर सकती है शादी

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक खूबसूरत अभिनेत्रियां मौजूद है, शुरुआती दौर में कई अभिनेत्रियां काफी सुपरहिट साबित होती है। लेकिन कुछ समय के बाद इन अभिनेत्रियों को फिल्मों में काम मिलना बंद हो जाता है। जिस वजह से कई अभिनेत्रियां शादी करके फिल्मों से अपनी दूरियां बना लेती हैं l तो आज हम आप लोगों को एक ऐसी ही अभिनेत्री के बारे में जानकारी देने वाले हैं जो प्यार में तीन बार धोखा खा चुकी है और अब फिल्म निर्देशक से शादी करना चाहती हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि साल 2012 में अभिनेत्री हुमा ने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। इस अभिनेत्री की ज्यादातर फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हुमा अपनी फिल्मों से कहीं ज्यादा अपनी लव लाइफ की वजह से सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी रहती हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पिछले कुछ समय से हुमा बॉलीवुड के बेहद ही मशहूर निर्देशक मुदस्सर अजीज़ के साथ रिलेशनशिप में बनी हुई हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मुदस्सर अजीज अब तक कई सुपरहिट फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं। इनके निर्देशन में बनी फिल्म पति पत्नी और वो पिछले ही वर्ष सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और इस फिल्म को दर्शकों द्वारा बहुत ही ज्यादा पसंद की गई थी।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अभिनेत्री हुमा और मुदस्सर अक्सर एक साथ कई पार्टियों में नजर आते हैं। हुमा ने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात की जानकारी दी थी कि आने वाले समय में वह मुदस्सर के साथ शादी कर सकती हैं। इस अभिनेत्री को तीन बार प्यार में धोखा भी मिल चुका है। जानकारी के लिए बता दें कि इस अभिनेत्री ने सबसे पहले अपने दोस्त मनोज तंवर को डेट किया था। इसके बाद उन्होंने मशहूर बिजनेसमैन इब्राहिम अंसारी को डेट किया। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू करने के बाद अभिनेत्री हुमा ने अभिनेता अर्जुन बाजवा को भी डेट किया और उनके साथ रिलेशनशिप में रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published.