फिट रहने के लिए एक्ट्रेस ने छत पर किया यह कारनामा, फैंस भी हुए हैरान

कलाकारों के लिए फिटनेस कितना जरूरी है यह हर किसी को पता है। लेकिन मौजूदा समय में सेलेब्स के लिए फिटनेस बनाए रखने का बड़ा संकट है। ऐसे में एक्ट्रेस अहाना कुमारा ने अपनी फिटनेस को कायम रखने का एक नया तरीका खोज निकाला है। पिछले दिनों वायरल हुई उनकी वर्कआउट की तस्वीरों में दिख रहा है कि वह किस तरह खुद को फिट रखने के लिए मेहनत कर रही हैं।

इन तस्वीरों में अहाना घर की छत पर वर्कआउट करती देखी जा रही हैं। वह सिर के बल पर खड़े होकर योगा करती नजर आ रही हैं। उनके इस तरह के योगा को देखकर हर कोई हैरान है। वहीं उनकी वर्कआउट की तस्वीरों से यह साफ हो गया है वो फिट रहने के लिए कितनी मेहनत करती हैं। इस दौरान उनकी वर्कआउट पार्टनर भी दिख रही हैं। इन तस्वीरों में अहाना काफी मेहनत करती नजर आ रही हैं।

अहाना की खास बात यह है कि वह वर्कआउट के दौरान भी काफी स्टाइलिश नजर आ रही हैं। इस दौरान उन्होंने ब्लू रंग का वर्कआउट आउटफिट पहना है। बताते चलें कि अहाना कुमरा सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं।

अपने फैंस के साथ बने रहने के लिए वह कुछ न कुछ दिलचस्प पोस्ट साझा करती रहती हैं। लॉकडाउन के दौरान वह अपने फैंस को कोरोना वायरस से बचने के लिए जागरुक करती दिखाई दी थीं। वहीं इस बीच अब वह वर्कआउट तस्वीरों के माध्यम से वह लोगों को फिट रहने का संदेश दे रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.