बजरंग बली के नाम तीन बार कर लो ये उपाय, मिलेगा बड़ी से बड़ी बीमारी से भी छुटकारा

6

हम देखते है कि अक्सर लोग बीमार पड़ने लग जाते है और इस कारण से कई सारे लोग है जो थोड़े से परेशान रहते है क्योंकि उनकी सेहत कुछ ख़ास अच्छी नही रहती है. कई बार ऐसा लगता है जैसे जो आस पास में नकारात्मक शक्तियां होती है उन्होंने ही तबीयत को खराब कर रखा होता है और अगर एक बार इनसे निजात मिल जाए तो समझो बेड़ा ही पार हो गया. इसी वजह से हम आपके लिए कुछ लेकर के आये है जो आपकी सहायता करेगा. आपको बस बजरंग बली को प्रसन्न करना है.

ये कार्य आपको लगातार कम से कम तीन मंगलवार करना है और अगर चाहे तो हर मंगलवार को भी कर सकते है. सबसे पहला तो आपको जो काम करना है वो है इस दिन पूर्ण रूप से ब्रह्मचार्य का पालन करना है. यानी चटपटा या मांस आदि नही खाना है, शराब का सेवन भी नही करता है और काम भोग जैसी चीजो से भी परहेज करना है.

अब उसी दिन आप यानी मंगलवार को रोज सवेरे प्रातः नहा धोकर के बजरंग बली की  पूजा पीले वस्त्र पहनकर के करे और उन्हें सफ़ेद रंग के लड्डू का भोग चढ़ा दे. इसके बाद में ये सफ़ेद लड्डू कही भी बाहर जाकर के किशोरावस्था से छोटे लोगो को बाँट दे. ये बच्चे गरीब हो तो और बेहतर है और फिर उसी शाम को आप कोई भी अपनी पसंद के पशु गाय या बंदर आदि को अपनी इच्छा से कुछ भी भोजन करवा दे.

ऐसा करने बजरंग बली अति प्रसन्न होते है और आपके ऊपर अपनी कृपा बरसाते है जिससे आपको आरोग्य की प्राप्ति होती है और आप अपने जीवन में काफी अधिक उंचाई की प्राप्ति भी करेंगे क्योंकि बजरंग बली का आशीर्वाद जिस पर हो जाता है वो जीवन में कभी दुखी नही रहता है, सदा प्रसन्न रहता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.