बड़ी ख़बर: गैंगस्टर विकास दुबे पुलिस एनकाउंटर में मारा गया! पहले तो गाड़ी पलटी फिर हुआ गोलियोंं का शिकार

16

गैंगस्टर विकास दुबे पुलिस एनकाउंटर में मारा गया…आठ पुलिस कर्मियों को मौत की नीद सुलाने वाले कुख्यात विकास दुबे गुरूवार को मध्य प्रदेश में गिरफ्तार कर लिया गया था,जिसे एमपी पुलिस ने यूपी STF सौंप दिया था। एसटीएफ उसे सड़क मार्ग से कानपुर ला रही थी तभी STF की गाड़ी पलट गई। इस हादसे में गाड़ी में सवार सभी STF के जवान घायल हो गये, जिन्हें इलाज के लिए कानपुर के हैलेट अस्पताल में भर्ती कराया गया।

खबर आ रही है कि हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे भी इसी गाड़ी में सवार था और दुर्घटना होते ही उसने पुलिस कर्मियों का हथियार छीनकर भागने की कोशिश की और मुठभेड़ में मारा गया। यह हादसा तब हुआ जब STF KI गाड़ी कानपुर में प्रवेश कर रही थी। गाड़ी में मौजूद एसटीएफ के कर्मचारी भी जख्मी हुए हैं।

सभी घायलों को हैलेट अस्पताल पहुंचाया गया है। विकास दुबे को भी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, लेकिन इस घटना में वह जिंदा है या मारा जा चुका है अभी पुलिस ने इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

आपको बता दें कि विकास दुबे को गुरुवार सुबह उज्जैन (मध्य प्रदेश) में पुलिस ने गिरफ्तार किया। सात दिन की तलाश के बाद मध्य प्रदेश पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। इसके बाद एमपी की पुलिस ने विकास दुबे को उज्जैन कोर्ट में पेश कर देर शाम यूपी  एसटीएफ एफ की टीम को सौंप दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.