लीक हुईं Micromax Canvas Infinity की तस्वीरें

Micromax अगले 28 दिन में भारत में अपना नया प्रीमियम स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है. अब कंपनी ने इस स्मार्टफोन के नाम की पुष्टि भी कर दी है और यह भारत में अगस्त के अंत तक लॉन्च हो जाएगा.

micromax,leakes phone
digit

कम्पनी ने खुलासा किया है कि यह स्मार्टफोन 5.7 इंच की डिस्प्ले और 18:9 के रेश्यो के साथ आएगा, इसके अलावा इस डिवाइस के बारे में अभी ज़्यादा जानकारी नहीं मिली है,लेकिन उम्मीद की जा रही है कि यह एक सस्ता स्मार्टफोन होगा जो 18:9 रेश्यो उपलब्ध कराएगा.

इसकी लीक हुई तस्वीर में डिवाइस का फ्रंट दिखता है और इसे Samsung Galaxy S8 के साथ रखा गया है. Micromax Canvas Infinity (बायीं तरफ) मिनिमम साइड बेज़ेल, लेस अपर और लोअर बेज़ेल के साथ आएगा.

हालाँकि Samsung Galaxy S8 (दायीं तरफ) के कम्पेरिज़न में यह डिवाइस थोड़ा लम्बा है. इसकी सीधी तरफ वॉल्यूम कंट्रोल और पॉवर ऑन/ऑफ बटन मौजूद हैं और बेस पर माइक्रो USB पोर्ट और माइक्रोफोन मौजूद है.

 Micromax भारत में पहला ऐसा स्मार्टफोन निर्माता बन जाएगा जो इस रेश्यो का फ़ोन ऑफर करेगा. याद रहे, LG पहला ऐसा ब्रांड था जिसने LG G6 में 18:9 रेश्यो ऑफर किया था जो फुल विजन के नाम से जाना जाता है.   कुछ डवलपमेंट सोर्सों ने The Mobile Indian को बताया था कि Micromax अगस्त के आखिर तक प्रीमियम स्मार्टफोन की एक नई लाइनअप लॉन्च करेगा जिसे इनफिनिटी सीरीज़ के नाम से जाना जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published.