शादीशुदा महिला को हुआ प्यार…, पुलिस को सुनाई अजब प्रेम की गजब कहानी, जानें मामला

3

बिहार के छपरा में एक शादीशुदा महिला  का बहुत ही अजीब मामला सामने आया है। दरअसल यह मामला अजब प्रेम की गजब कहानी वाला है। जिसमें महिला को एक सेना के जवान से प्यार हो गया है। अपने प्रेमी के लिए महिला ने अपने पति को तलाक देकर प्रेमी से शादी रचा ली है।  की अजब प्रेम की गजब कहानी सामने आई है। इस मामले की खास बात यह है सेना के जवान की भी शादी हो चुकी है। दोनों शादीशुदा होने के बाद भी प्यार कर बैठे। शादीशुदा होने के बाद भी उसने दूसरी शादी की और एक बेटी का पिता बन गया। शादी के एक साल बाद अब सेना के जवान ने दूसरी पत्नी को अपने पास रखने से इनकार कर दिया है।

सुनील महतो की पत्नी होने का किया दावा

आपको बता दें कि यह पूरा मामला छपरा के तरैया थाना के डुमरी छपिया गांव का है। डुमरी छपियां का रहने वाला सुनील प्रसाद महतो सेना का जवान है। उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले के गंगाघाट थाने के शुक्लागंज गांव की रहने वाली ऐश्वर्या मिश्रा ने दावा किया है कि सुनील प्रसाद महतो उसका पति है। ऐश्वर्या ने सोमवार को तरैया थाना पहुंचकर पुलिस के सामने दर्द बयां किया।

ऐश्वर्या ने बताया कि सुनील से वह पहली बार कानपुर के आर्मी कैंटीन में हुई थी। जहां से दोनों की मुलाकात आगे बढ़ी। दोनों की दोस्ती इतनी आगे बढ़ी की वह प्यार में बदल गई। जब दोनों एक दूसरे के बिना रहना मुश्किल हुआ तो दोनों ने शादी कर ली।

ऐश्वर्या की शादी हो चुकी थी जिसकी वजह से उसने अपने पहले पति को तलाक दे दिया। ऐश्वर्या का पहला पति एक प्राइवेट जॉब करता था। ऐश्वर्या के तलाक के बाद दोनों पति-पत्नी (सुनील और ऐश्वर्या) की तरह एक साथ रहने लगे। ऐश्वर्या कानपुर की रहने वाली थी और आर्मी बेस भी वहीं था तो दोनों का मिलना जुलना और छुट्टी में एक साथ रहना भी होता था। इसी दौरान ऐश्वर्या ने एक पुत्री को जन्म दिया। बच्ची 2 साल की हो गई है। इसी बीच सुनील, ऐश्वर्या के घर शुक्लागंज 7 मई को आया, फिर वहां से 24 मई को अपने गांव डुमरी छपिया आ गया। यहां से 12 जून को फिर शुक्लागंज गया। ऐश्वर्या के पास जाकर सुनील ने कहा कि मैं पहले से शादी शुदा हूं, मेरी एक पत्नी है, तुम मुझे मेरी बेटी को दे दो, इसकी मां मेरी पत्नी माला बन जाएगी और तुम दूसरी शादी कर लो।

सुनील की यह बात ऐश्वर्या को बिल्कुल भी पसंद नहीं आई। 13 जून को अपने साथ ले जाने के वक्त चंडीगढ़ प्लेटफॉर्म पर सुनील, ऐश्वर्या को छोड़कर फरार हो गया। इसके बाद ऐश्वर्या 15 जुलाई को डुमरी छपियां पहुंची, यहां उसे घर में घुसने नहीं दिया जा रहा है। अब वह पुलिस से आपबीती सुना कर मदद की गुहार लगा रही है। ऐश्वर्या ने बताया कि सुनील के घर वाले उसके शरीर पर कभी गर्म पानी तो कभी ठंडा पानी डाल कर परेशान कर रहे हैं यहीं नहीं उसके साथ मारपीट भी की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.