सर्वे में बंगाल की जनता से पूछा क्या ममता बनर्जी के काम से खुश हैं, मिला ये जवाब

सी वोटर और एबीपी न्यूज ने मिलकर एक बड़ा सर्वे किया है। इस सर्वे में राज्यों में जाकर वहां की जनता से बातचीत की जा रही है। उनसे वहां के सीएम के बारे में पूछा जा रहा है। उनसे पूछा जा रहा है कि क्या वो अपने सीएम के काम से खुश हैं या नहीं। इसी क्रम में सर्वे में जब बंगाल के लोगों से पूछा गया कि क्या वो ममता बनर्जी के काम से खुश हैं, आइए जानें जनता ने क्या जवाब दिया।

12 सप्ताह तक चला सर्वे

एबीपी न्यूज और सी वोटर का मुख्यमंत्रियों को लेकर ये सर्वे सभी राज्यो में किया गया। ये सर्वे 12 हफ्तों तक चला और 25 जनवरी को समाप्त हुआ। ये सर्वे सभी 543 लोकसभा सीटों पर 30 हजार 240 लोगों से बात करके किया गया है। इसी सर्वे में पश्चिम बंगाल के लोगों से भी बातचीत की गई। इस बातचीत में लोगों से सीएम ममता बनर्जी के बारे में पूछा गया।

जानें क्या बोली बंगाल की जनता

इस सर्वे में बंगाल की जनता से जब पूछा कि क्या ममता बनर्जी के काम से खुश हैं तो यहां 67 फीसदी लोगों ने उनके काम से पूरी तरह से खुश नजर आए। वहीं ममता बनर्जी के काम से नाखुश लोगों का आंकड़ा 31 फीसदी है। वहीं 2 प्रतिशत लोग ऐसे थे जो कुछ मुद्दों पर उनसे संतुष्ट नहीं थे। हालांकि बाकी मुद्दों पर वो भी ममता बनर्जी से संतुष्ट नजर आए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.