सुहागरात से पहले ससुराल से किडनैप हुई दुल्हन, फिर दो दिनों चलता रहा खेल!

15

प्रदेश के हापुड़ (Hapur) जिले के हाफिजपुर थाना क्षेत्र में सुहागरात से पहले ही दुल्हन किडनैप हो गई. हैरानी वाली बात ये है कि, शादी पूरे रीति-रिवाज और धूमधाम के साथ हुई थी. जैसे ही दुल्हन विदा होकर ससुराल पहुंची वैसे ही वो किडनैप हो गई. इसके बाद दुल्हन को बंधक बनाकर अश्लील वीडियो भी बना डाला.

किसने किया किडनैप
आंखों में सपने लिए जब नई-नवेली दुल्हन अपने ससुराल पहुंची तो वहां से दो लड़कों ने उसका अपहरण कर लिया. अपहरण के बाद लड़कों ने पहले दुल्हन को बंधक बनाया फिरKidnapped bride before suhagraatगैंगरेप का अश्लील वीडियो बनाकर पूरी वारदात को अंजाम दिया. दुल्हन के साथ शादी के पहले दिन ही घटी दर्दनाक ने हर किसी को हिलाकर रख दिया है. बताया जा रहा है कि,दुल्हन सुहागरात किडनैपअपहरण करने वाले दो युवकों ने पूरे दो दिनों तक दुल्हन को बंधक बनाकर रखा और सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.

फरार हुए युवक
दो दिनों तक दुल्हन को अपने कब्जे में रखने के बाद दोनों आरोपी युवकों ने नवविवाहिता को दुष्कर्म के बाद हापुड़ के थाना देहात क्षेत्र में फेंक दिया और खुद फरार हो गए. पुलिस को जब घटना की जानकारी मिली तो उन्होंने पीड़िता को सबसे पहले मेडिकल के लिए भेजा है औरJharkhand Rape Caseअब हापुड़ पुलिस आरोपियों की तलाश के साथ मामले की जांच में जुट गई है. दुल्हन को ससुराल से कैसे किडनैप किया गया इस बारे में फिलहाल कुछ पता नहीं चल पाया है. लेकिन दुल्हन पुलिस को बेसुध हाल में मिली है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.