सड़कों पर भीख मांगने वाली नफीसा के खाते से मिले करोड़ों रुपए, गिरफ्तार

10

रोड पर अक्सर भिखारियों से सामना रोजाना सभी का होता है, जिन्हे देखकर लोग उन्हें कुछ न कुछ दे ही देते हैं। कभी कोई उनकी इनकम के बारे में नहीं सोचता है लेकिन एक भिखारी ऐसा भी सामने आया है, जिसके बैंक अकाउंट में 1 करोड़ 42 लाख रुपए जमा मिले हैं। सिर्फ इतना ही नहीं उसकी साथी महिला भिखारी के नाम पर 5 मकान भी मिले हैं, जिसे देख लोगों स्तब्ध रह गए।

यह मामला इजिप्ट का बताया जा रहा है और महिला भिखारी की उम्र करीब 57 वर्ष बताई जा रही है। gulfnews.com की खबर के अनुसार, महिला भिखारी के बैंक खाते से करीब डेढ़ करोड़ रुपए मिले हैं। फिलहाल पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है और पूछताछ कर रही है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, व्हीलचेयर पर महिला भिखारी बैठी रहती थी, वो खुद को ऐसे दिखाती थी जैसे वो विकलांग हैं उसके पैर हैं ही नहीं। वो इजिप्ट के कई राज्यों में घूम-घूमकर भीख मांगने का काम करती थी।

महिला सिर्फ भीख मांगने के दौरान ही व्हीलचेयर पर बैठती थी, जिसके बाद वो बाकी समय वो अपने पैरों पर ही चलती थी। महिला को लेकर खुलासा तब हुआ जब उसे एक व्यक्ति ने एक वक़्त भीख मांगते हुए देखा और बाद उसे अपने ही पैरों पर घूमते देखा।

करोड़पति भिखारी महिला का नाम नफीसा बताया जा रहा है, जिसका पुलिस ने मेडिकल भी कराया है। इसमें उसे किसी तरह की कोई भी बीमारी नहीं होने की बात सामने आई है। महिला भिखारी के बैंक अकाउंट की जानकारी उसे गिरफ्तार करने के बाद ही पुलिस को लगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.