हार के बाद एबी डिविलियर्स का यह ट्वीट हुआ वाइरल, ट्वीट में क्यों कहा, ‘आउच’

7

ऑस्ट्रेलिया में खेली जा रही आईसीसी T20 वर्ल्ड कप 2022 में एक और भारी उलटफेर देखने को मिला। यह उलटफेर दक्षिण अफ्रीका और नीदरलैंड मैच के बीच हुआ, अपने को लगभग सेमीफाइनल में मान चुके दक्षिण अफ्रीका की टीम को झटका देते हुए नीदरलैंड की टीम ने हरा दिया और उसे वर्ल्ड कप से ही बाहर कर दिया। ऐसा देख अफ्रीका के धाकड़ बल्लेबाज एबी डिविलियर्स काफी भावुक हो गए, हार के बाद उन्होंने जो ट्वीट किया है वह काफी वायरल हो रहा है। आइए हम इसी पर चर्चा करते हैं कि आखिर उस ट्वीट क्या है।

आपको बता दें कि आईसीसी की इवेंट में दक्षिण अफ्रीका टीम को चौकर्स कहा जाता है। वह कितनी बार सेमीफाइनल की दौड़ से बाहर हो चुका है, या उसे सेमिफाइनल खेलकर भी वह फाइनल में पहुंचने से दूर रहा है। ऐसा कितनी बार बारिश की वजह से वह किसी अन्य किसी भी बहुत बार बाहर हो चुका है। लेकिन इस बार काफी बहुत बड़ा झटका लग चुका है दक्षिण अफ्रीका टीम को नीदरलैंड की टीम ने बेहतर प्रदर्शन करते हुए इस इवेंट का सबसे बड़ा उलटफेर कर दिया।

आपको बता दें कि नीदरलैंड पॉलिसीज से अंदर की दो से बाहर था लेकिन उसने अपने शानदार प्रदर्शन से इस अफ्रीकी टीम को भी सेमीफाइनल में पहुंचने से रोक दिया। इससे अफ्रीकी टीम के कई खिलाड़ियों का सपना चूर हो गया। इससे आहत दक्षिण अफ्रीकी टीम के बल्लेबाज एबी डिविलियर्स ने एक ट्वीट किया है। डिविलियर्स ने ट्विटर पर लिखा, ‘आउच! अपने लड़कों के लिए बुरा लग रहा है। हॉलैंड ने अच्छा खेल दिखाया।’

आपको बता दें कि आईसीसी T20 वर्ल्ड कप 2022 के ग्रुप बी में अफ्रीकी टीम तीसरे नंबर पर रहे, उसके 5 मैचों में 5 पॉइंट रहे, जबकि पाकिस्तान टीम के भी 5 मैचों में 6 प्वाइंट हुए। इसमें पाकिस्तान ने बाजी मार लिया और वो सेमीफाइनल का टिकट ले लिया।

About Vikash Karn

Vikash Karn has been associated with writing and journalism since 2017. He has worked for several news websites and applications.

View all posts by Vikash Karn →

Leave a Reply

Your email address will not be published.