हास्य कवि “सुरेन्द्र शर्मा” की मौत की खबर, लेकर जैसे ही सच आया सामने लोग हंस पड़े…

महसुर हास्य कवि सुरेन्द्र शर्मा की मौत की खबर तेजी से वायरल हुई और अचानक लोग हंस पड़े। जी हां ऐसा ही हुआ है 27 जून को जिसमें हास्य कवि सुरेन्द्र शर्मा की मौत की खबर अफवाह बनकर उड़ी और सुरेन्द्र शर्मा को सामौर आकर बताना पड़ा कि वह जिंदा है।ट

लेकिन आपको बता दें कि पंजाबी इंडस्ट्री से एक दुखद खबर सामने आई है, जानकारी के मुताबिक, पंजाब के मशहूर कॉमेडियन, शायर और लेखक सुरिंदर शर्मा का निधन हो गया है। लेकिन लोग हास्य कवि सुरेन्द्र शर्मा उसे मान बैठे। फिलहाल पंजाबी इंडस्ट्री के जिन अभिनेता सुरिंदर शर्मा के निधन की जानकारी सामने आ रही है, वह फिल्मों में कॉमेडी किरदारों के लिए जाने जाते थे। उन्होंने पंजाबी फिल्म ‘सत श्री अकाल’ से अपने अभिनय के करियर की शुरूआत की थी और इसके बाद कई पॉपुलर फिल्मों में काम किया। इसके अलावा उन्होंने अभिनय के क्षेत्र में आने वाले छात्रों का मार्गदर्शन भी किया था। अभिनय के साथ ही उन्होंने कई नाटक भी लिखे थे।

अपनी मौत की अफवाह पाकर हास्य कवि सुरेन्द्र शर्मा को सोशल मीडिया पर आना पड़ा और अपना स्पष्टीकरण देना पड़ा। उन्होंने ऐसा बता लिखा कि लोग हंस पड़े सुरेंद्र शर्मा को खुद सोशल मीडिया पर आकर स्पष्टीकरण देना पड़ा। उन्होंने एक पोस्ट शेयर कर खुद बताया बताया कि वह सही सलामत हैं और जीवित हैं। उन्होंने पोस्ट का कैप्शन भी मजेदार दिया है। कॉमेडियन ने लिखा- सुरेंद्र शर्मा जी धरती से बोल रहे हैं। साथ ही हंसने वाली इमोजी भी शेयर की है।

खैर पंजाबी फिल्मों के हास्य कलाकार की मौत दुखतः है और उनके प्रशंसक उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं लेकिन नाम की समानता को लेकर हास्य कवि सुरेन्द्र शर्मा की मौत की खबर के बाद सोशल मीडिया पर पद्मश्री सम्मानित जाने-माने कॉमेडियन सुरेंद्र शर्मा के निधन की खबर तेजी से वायरल होने लगी और लोगों ने उन्हें श्रद्धांजलि भी देनी शुरू कर दी। इस खबर के बारे में जानकारी होने के बाद कॉमेडियन ने खुद सोशल मीडिया पर आकर ये साफ किया है कि वह जिंदा हैं। और लोग फिर एक बार हंस पड़े।

About Vikash Karn

Vikash Karn has been associated with writing and journalism since 2017. He has worked for several news websites and applications.

View all posts by Vikash Karn →

Leave a Reply

Your email address will not be published.