1जनवरी 2020से गणेश जी लुटा रहे है इन 3राशियों पर दुनिया की सभी खुशियां :- आर्थिक मोर्चे पर समय मिश्रित परिणाम लेकर आएगा। बचत पर थोड़ा ध्यान दें तो बेहतर होगा। पारिवारिक मोर्चे पर समय शानदार रहेगा। आप रिश्ते में संतुलन बनाए रखेंगे और घर का माहौल भी शांत रहेगा। रोमांटिक जीवन में कुछ परेशानियाँ आ सकती हैं। आपको अपने साथी को समझाने में काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है। अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें अन्यथा लापरवाही महंगी साबित हो सकती है।

पांचवी 7वीं 8वीं 12वीं पास के लिए गवर्नमेंट सेक्टर में जबरदस्त भर्तियां अभी करें आवेदन

प्राइवेट सेक्टर में निकली है बंपर भर्ती विभिन्न पदों पर जल्दी करें आवेदन

विद्यार्थियों के लिए समय भाग्यशाली रहेगा। लेखन से संबंधित आपके चल रहे प्रयासों में आपको सफलता मिल सकती है। व्यवसाय से जुड़े लोगों को निवेश के अवसर मिल सकते हैं। प्रियतम से बढ़ती नजदीकियों के कारण आपको ऐसा लग रहा है जैसे आप स्वर्ग में हैं। बेहतरीन रोमांटिक जीवन के लिए एक दूसरे से अपने विचारों को शेयर करें। नृत्य, संगीत या संचार से भी भावनाओं को व्यक्त किया जा सकता है। छोटी यात्राओं की संभावना है। आप का दिन आपके लिए किसी जैकपोट से कम नहीं है क्योंकि आप जो चाहेंगे वो मिलेगा। आपको अपने लवर से तारीफ मिल सकती है या कुछ ऐसा जिसकी चाह आपको लम्बे समय से थी।

आपको भारी लाभ होता है। घर-परिवार में अपनों को जो भी कहें बहुत मधुरता से कहें क्योंकि आपकी जरा सी लापरवाही किसी का दिल दुखा सकती है, वैसे भी यह चुनौतियों भरा समय है इसलिए संभलकर चलना ही जरूरी है. अपने असंतोष को लोगों पे जाहिर करने से नुकसान ही होता है। परिवार वालों का पूर्ण स्नेह और सहयोग प्राप्त होगा। आपके कुछ मित्र मददगार साबित होंगे। माता-पिता का स्वास्थ्य बेहतर बना रहेगा। दाम्पत्य संबंध मधुरता से भरपूर रहेगा। प्यार के मामले में आप का दिन बेहद रोमांचक रहेगा

वह 3 राशि मेष, कर्क और तुला है, अतः इन राशि वालो को परेशानियों से मुक्ति पाने के लिए मंगलवार और शनिवार के दिन भगवान हनुमान जी की लगन और भक्ति से पूजा करनी होगी,साथ ही साथ भगवान गणेश जी की कृपा आप पर बनी रहेगी ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here