10

प्रियंका चोपड़ा की लाइफ की बात करें तो उन्होंने निक जोनस से शादी के बाद बॉलीवुड से दूरियां बना ली हैं. शादी के बाद उन्होंने कुछ शो में काम किया, जिसमें अमेरिका में एक वेब श्रृंखला भी शामिल है. वह ग्लोबल आइकन इमेज के साथ विभिन्न गतिविधियों में भी व्यस्त रहती हैं.

आज इस लेख में हम प्रियंका चोपड़ा का एक ऐसा किस्सा बताने जा रहे हैं जो बेहद कम कम लोगो को पता होगा. एक्ट्रेस ने अपनी किताब में बताया कि उन्होंने अपनी स्कूल की पढाई कुछ साल अपनी मौसी के घर अमेरिका में की.

इस दौरान उनका एक बॉयफ्रेंड था. हालाँकि इस रिलेशनशिप के कारण उन्हें मुश्किलों का सामना करना पता. ये उस समय के बाद हैं जब देसी गर्ल 10वीं क्लास में पढ़ती थी.

प्रियंका ने अपनी किताब में बताया एक बार वह मौसी की गैरमौजूदगी में बॉब के साथ बैठकर टीवी देख रही थी. इस दौरान अचानक मौसी आ गई. इस दौरान प्रियंका ने बॉब को अलमारी में छुपा दिया. हालाँकि मौसी को शक हो गया था और उन्होंने अलमारी खोलने के लिए कहा.

प्रियंका ने जैसी ही अलमारी खोली तो उसमे बॉब थे, जिसे देखकर मौसी काफी गुस्सा हो गई. उन्होंने ये सारी घटना प्रियंका की माँ को बताई. इस घटना के कुछ समय बाद प्रियंका भारत वापसी लौट आई थी.

प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत और सफल एक्ट्रेस में से एक हैं. देसी गर्ल ने साल 2018 में अमेरिका के मशहूर पॉप सिंगर निक जोनास से शादी की हैं. प्रियंका-निक की शादी ने दुनियाभर में खूब सुर्खियाँ बटौरी थी. दरअसल प्रियंका अपने पति निक से लगभग 10 साल बड़ी हैं, जिसके कारण उनकी शादी ने जमकर चर्चा हुई थी. हालाँकि दोनों फिलहाल एक खुशहाल जीवन जी रही हैं.

प्रियंका चोपड़ा ने अपने नए साल की कुछ झलकें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिसमें नजर आ रहे हैं कि उन्होंने नए साल पर क्या क्या किया. प्रियंका कितनी भी बिजी हो लेकिन अपने पति के लिए टाइम निकालना नहीं भूलतीं. तस्वीरों में प्रियंका निक के साथ समुद्र के बीच एजॉय करती सेलिब्रेशन मूड में नजर आ रही हैं. वाइन पीते हुए सूरज ढ़लता देखना, उनका नया साल वाकई काफी सुकून भरा गुजरा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here