7

एक तरफ पूरा देश कोरोना महामारी से लड़ रहा है। तो दूसरी तरफ हवस के भूखे दरिंदे अपनी हरकतों से ना जाने कितनों को अपना शिकार बना रहे हैं। यूपी के प्रतापगढ़ के कोतवाली नगर का ही एक ऐसा मामला सामने आया है। जहां एक दरिंदे ने दो नाबालिग बच्चियों को ₹10 का लालच देकर अपनी हवस बुझाई। बच्ची जैसे तैसे अपने घर पहुंची और माता पिता को पूरी दास्तां सुनाई।

आरोपी का नाम शैलेंद्र सिंह बताया जा रहा है। जिसकी उम्र 35 वर्ष है। सोमवार की शाम दोनों बच्चियां अपने घर के बाहर खेल रही थी। एक की उम्र 8 साल और दूसरी की 5 साल है।उस शख्स ने उन दोनों बच्चियों को ₹10 का लालच देकर अपने पास बुलाकर उन्हें बहला-फुसलाकर उठा ले गया। शांत जगह में जाकर उसने 8 वर्ष की बच्ची से बलात्कार किया। इसके बाद 5 साल की। बच्ची से रेप की कोशिश की बाद में वहां वहां से फरार हो गया।

जब दोनों नाबालिग बच्चियां रोते हुए अपने घर पहुंची तो माता-पिता ने उनसे रोने का कारण पूछा। वह दोनों बच्चियां जोर जोर से रोते हुए अपने साथ हुई हरकत को माता-पिता से बताया। यह सुन माता-पिता के होश उड़ गए। उन्होंने तुरंत घटना की शिकायत पुलिस में की। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए तुरंत एक्शन लिया। मंगलवार को ही शैलेंद्र सिंह को गिरफ्तार कर लिया।

दोनों बच्चियों के दिए गए बयान दर्ज करने के बाद पुलिस ने उन्हें चिकित्सीय परीक्षण के लिए महिला चिकित्सालय भेज दिया सीओ सिटी अभय कुमार पांडे बताते हैं कि एक बच्ची के साथ रेप हुआ है जबकि दूसरे के साथ रेप की कोशिश की गई है पुलिस ने आरोपी शैलेंद्र को अपनी गिरफ्त में ले लिया है। इस घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल हो गया है हर कोई इस घटना को सुनकर हैरान हो रहा है। और बस यही कह रहे हैं कि यह हवस के दरिंदे मासूम बच्चियों को भी नहीं छोड़ते। अब उन्हें अपनी बच्चियों की चिंता सताने लगी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here