11

आए दिन कुछ ऐसी घटनाएं घटित होती हैं जो जानकर हैरानी तो होती है, साथ ही अजीब भी लगता है। हाल ही में एक ऐसा केस सामने आया है जहां एक शादीशुदा महिला के 14 पुरुषों संग अवैध संबंध होने की बात जब उसके पति को पता चली तो उसने सभी पुरुषों के घर कानूनी नोटिस भेज दिया और 100 करोड़ रुपए का भुगतान करने की मांग कर दी। ये मामला कोलकाता का है और जिसने 100 करोड़ रुपए की मांग की है वह एक बिजनेसमैन है। उनका आरोप है कि 14 लोगों के साथ पत्नी के अवैध संबंध होने के कारण उनकी मैरिड लाइफ बर्बाद हो गई है।

14 पुरुषों संग अवैध संबंध रखने वाली महिला के पति ने आरोप लगाया है कि उन पुरुषों की वजह से उनकी मैरिड लाइफ बिखर गई है। यही नहीं समाज में उनका मान सम्मान सब खराब हो गया। इसी वजह से उन्होंने अपने ड्राइवर को जासूस बनाकर उन पुरुषों के खिलाफ सुबूत जुटा लिए हैं, और उनके घर लीगल नोटिस भेज दिया है।

नोटिस में पति ने लिखा है, ‘मुझे पता चला है कि आप लोगों के मेरी पत्नी के साथ शारीरिक संबंध हैं और गोपनीय तरीके से मेरी पत्नी के संपर्क में रहते हैं और वह भी ये जानते हुए कि वह पहले से मैरिड है। आप लोगों के अवैध संबंधों से मेरा वैवाहिक जीवन बिखर गया है। मैं तकलीफ में जी रहा हूं। मेरी सामाजिक छवि भी धूमिल हो गई। आप सब लोगों को मानहानि के तौर पर 2 हफ्तों के अंदर 100 करोड़ रूपये देने होंगे। ऐसा नहीं करने पर आप लोगों के खिलाफ कानूनी तरीके से कदम उठाया जाए।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here