2020 से आसमान को छू रहा है सिर्फ 3 राशियों का भाग्य :- आज हम आपसे उन राशि के लोगों के बारे में बात करने जा रहे हैं, जिनकी किस्मत अगले साल 2020 में खुलने की पूरी संभावना है। ज्योतिष शास्त्र की उन 3 भाग्यशाली राशियों के बारे में बता रहे हैं जिनकी कुंडली में 3 दिन बाद बेहद शुभ संयोग बन रहे हैं।

पांचवी 7वीं 8वीं 12वीं पास के लिए गवर्नमेंट सेक्टर में जबरदस्त भर्तियां अभी करें आवेदन

प्राइवेट सेक्टर में निकली है बंपर भर्ती विभिन्न पदों पर जल्दी करें आवेदन

भगवान भोलेनाथ की कृपा से इन राशि के जातकों का भाग्य अगले 3 दिन में अचानक पलटने वाला है।

मेष

मेष राशि के जातकों को इस बीच रुका हुआ धन प्राप्त होगा, जोखिम उठाने का साहस कर पाएंगे। थक जाएंगे यात्रा सफल होगी, खुश रहेंगे आप नौकरी में स्थिति से लाभ उठा पाएंगे, बहुत मेहनत करनी पड़ेगी, आर्थिक मामलों में लालच से बचें, दायरे का विस्तार होगा।

कुम्भ

वहीं अब कुम्भ राशि के जातकों की बात करें तो उनकी भी बेरोजगारी दूर होगी। भेंट व उपहार मिलेगा, व्यावसायिक यात्रा सफल रहेगी, घर के बाहर प्रसन्नता रहेगी,रोजगार में उन्नति, सहयोग संभव है। आवश्यक मार्गदर्शन प्रदान किया जाएगा। यह बाल पक्ष की स्थिरता की बात होगी। साथ ही उन्हें अपने व्यसनों पर नियंत्रण रखना होगा।

धनु

वहीं धनु राशि के जातकों की बात करें तो उनकी भी मेहनत रंग लाएगी, कार्य की प्रशंसा होगी। उनकी यात्रा सफल रहेगी। जोखिम उठाने का साहस कर पाएंगे और उसमें लाभ होगा। वाहन खरीद सकेंगे। इच्छाशक्ति का लाभ मिलेगा। पारिवारिक वातावरण को लेकर आशावादी रहेंगे। स्थायी संपत्ति खरीदने और बेचने से लाभ होने की संभावना है।0

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here