2020 से 2048  :- व्यक्ति के जीवन में राशियों का बहुत महत्व है राशियों के अनुसार व्यक्ति के भविष्य के बारे में पता लगाया जा सकता है यदि ग्रह नक्षत्रों में किसी प्रकार का कोई परिवर्तन होता है तो इसका प्रभाव सभी राशियों पर अवश्य पड़ता है किसी राशि पर इसका प्रभाव अच्छा पड़ता है तो किसी राशि पर इसका प्रभाव बुरा भी पड़ता है ग्रह नक्षत्रों की चाल के अनुसार व्यक्ति के जीवन में उतार चढ़ाव आता रहता है अगर ग्रहों की दशा ठीक हो तो व्यक्ति को अपने जीवन में बहुत सी खुशियां मिलती हैं परंतु ग्रहों की दशा ठीक ना हो तो व्यक्ति को अपने जीवन में परेशानियों का सामना करना पड़ता है। लेकिन 2020 से 2048 तक इन राशियों का बदलेगा भाग्य और अच्छे दिनों की होगी शुरुआत, किस्मत लेगी अचानक नया मोड़  तो चलिए जानते हैं उन राशि के बारे में –

तुला राशि 

आप एक रोमांचक वातावरण में काम करना चाहते हैं जो आपको को संतुष्ट करता है। शारीरिक और तकनीकी संतुष्टि आपके कार्यस्थल का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है। यह आपके परिवार और दोस्तों के साथ संपर्क में आने और एक मजबूत नींव बनाने का एक अच्छा समय है।

सिंह राशि 

जीवन में किसी से भी आभार और प्रशंसा की उम्मीद न करें आगे बढ़ें। आप सम्मान चाहते हैं और अपने काम में उत्कृष्टता प्राप्त करने का प्रयास करते हैं। इस बिंदु पर आपका लक्ष्य सुनिश्चित होगा है। कुछ मनोवैज्ञानिक या वित्तीय कठिनाइयां आपको तनाव में डाल सकती हैं।

कन्या राशि 

प्रेमियों के साथ “गेम” का आनंद लें, जो आपके लिए काफी प्यारा हो सकता है। आप वर्तमान में अपनी जरूरतों को अनदेखा कर रहे हैं लेकिन अपने साथी पर ध्यान केंद्रित करें। आज आप अधिक पूँजी निवेश की माँग करते हैं और इससे आपकी लागत में थोड़ी वृद्धि होगी लेकिन यह निवेश भविष्य में आपके लिए एक व्यवहार्य सौदा साबित होगा।

आप भगवान कुबेरदेव के सच्चे भक्त है तो कमेंट बॉक्स में जय कुबेरदेव जरूर लिखें| और पोस्ट को लाइक जरूर करे आपकी सभी परेशानियां और दुख दर्द समाप्त हो जाएंगे| धन्यवाद

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here