जाह्नवी बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर स्टार किड्स में से एक है आैर हो भी क्यूं ना क्योंकि वो इतनी सुंदर हैं कि इन दिनों जहां भी जाती हैं वहां सभी को अटरेक्ट कर रही हैं। श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी 19 साल की हैं और खुशी 15 साल की हैं। खबर है कि उनकी बड़ी बेटी जाह्नवी जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं यही वजह है कि वह आजकल हर फिल्मी पार्टी में अपनी सुपरस्टार मम्मी और प्रोड्यूसर पापा बोनी कपूर के साथ नजर आती हैं।

  • हाल में उनके पिता और बॉलीवुड प्रॉड्यूसर बोनी कपूर ने एक समारोह में कहा कि मेरी बेटी जाह्नवी को लोगों से उनकी मां श्री देवी जितना ही प्यार मिलेगा

उन्होंने आगे कहा, ‘मुझे लगता है कि मेरी बेटी जाह्नवी कपूर सभी की उम्मीदों पर खड़ा उतरेंगी और जब समय आएगा, तब सभी लोग स्वत: जान जाएंगे।’अपनी आखिरी फिल्म ‘मॉम’ की सफलता पर बात करते हुए बोनी ने कहा कि वह एक सफल फिल्म से ज्यादा एक संतोषजनक फिल्म थी।

  • बेटी जाह्नवी के डेब्यू के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा,’एक पिता के रूप में मैं उसे आशीर्वाद देता हूं। वह बहुत ही मेहनती है। मुझे पूरा विश्वास है कि उनकी मां की तरह उन्हें भी लोगों से प्यार मिलेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here