26 और 27 जनवरी महादेव ख़ुद लिख रहे है इन 3 राशियों की क़िस्मत,आप की 7 पुस्ते भी करेंगी पैसो पर राज :- शिक्षा और नौकरी के क्षेत्र में नए कीर्तिमान स्थापित करने में कामयाब होंगे।जिससे आप समाज में अपनी अलग पहचान बनाने में कामयाब रहेंगे। आप अपना दांपत्य जीवन खुशहाली पूर्वक व्यतीत करेंगे, कानूनी मामलों में आपको अच्छा फायदा मिल सकता है, धन की तंगी अचानक से खत्म होगी, ऑफिस में काम को लेकर बॉस आपकी प्रशंसा करेंगे, आप पर खुशियां की बौछार हो सकती हैं,भौतिक सुख साधनों में बढ़ोतरी होगी, घर में शुभ समारोह का आयोजन हो सकता है।

पांचवी 7वीं 8वीं 12वीं पास के लिए गवर्नमेंट सेक्टर में जबरदस्त भर्तियां अभी करें आवेदन

प्राइवेट सेक्टर में निकली है बंपर भर्ती विभिन्न पदों पर जल्दी करें आवेदन

 आपकी कुछ गुप्त बातें सार्वजनिक हो सकती हैं। आपको इसका ध्यान रखना चाहिए। आपके कुछ अटके हुए काम पूरे हो सकते हैं। कुछ लोगों के साथ आपके संबंधों में मधुरता आ सकती है। दूसरों की जरूरतों के प्रति आपका रवैया संवेदनशील रहेगा। कोई भी नया काम हाथ में लेने से पहले पुराने काम को खत्म करने का प्रयास करें। एक साथ अधिक काम करने का प्रयास ना करें। एक समय में केवल एक ही काम अपने हाथ में लें। किए गए कुछ नए कार्य आपको भविष्य में अच्छा फायदा दे सकते हैं।

 किया गया निवेश आपके लिए बहुत अधिक फायदेमंद हो सकता है। आप पर काम का अधिक दबाव रहेगा। जोश में आकर आप जरूरत से अधिक काम अपने सिर पर ले सकते हैं। आप दूसरों की समस्याओं की ओर ध्यान ना दें, अन्यथा आप खुद अपना नुकसान कर बैठेंगे। आपके शत्रु सक्रिय रहेंगे। आपको उनसे बचना होगा। पैसों के मामले में यदि किसी से कोई विवाद चल रहा है तो सावधानी से काम लेना होगा। अपनी ओर से किसी भी प्रकार की टीका टिप्पणी ना करें।

3 राशि कन्या, कुंभ, और  मकर  राशि

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here