7

रूस के सुदूर ईस्ट इलाके कामचटका में मंगलवार को एक विमान के लापता होने की खबर सामने आई है ऐसा कहा जा रहा है कि इस विमान में 28 यात्री मौजूद थे लोकल इमरजेंसी सर्विस के ऑफिसर ने बताया कि यह प्लेन पेट्रोपवलोव्स्क- कामचतस्की शहर से पलाना गांव जा रहे 22 यात्रियों और चालक दल के छह सदस्य को लेकर जा रहा था।

लैंड करने से पहले टूट गया संपर्क

विमान संख्या एएन 26 संपर्क टूटने के बाद से उसका कोई अता-पता नहीं है और रडार की पकड़ से भी वह काफी दूर है। अधिकारियों ने बताया कि लापता हुए विमान के संबंध में छानबीन शुरू कर दी गई है और सर्च अभियान भी जारी है।

मिली जानकारी के अनुसार विमान का संपर्क लैंडिंग से पहले डिस्कनेक्ट हुआ था। अब उसकी खोज के लिए डॉक्टर और एक प्लेन को भेजा गया है जो विमान के रूट की बड़ी ही गहनता से खोज करेगा। आपको बता दें कि लापता होने से पहले विमान फलाना एयरपोर्ट से करीब 10 किलोमीटर की दूरी पर था जब उसे लैंड करना था।

विमान में बैठे यात्रियों के परिजनों को उनकी चिंता सताने लगी है। लोगों को यह समझ नहीं आ रहा है कि आखिर किस वजह से या कनेक्शन टूटा और लैंड करने की बजाय कहां चला गया। अचानक गायब होने की बात लोगों को हजम नहीं हो रही है महज 10 किलोमीटर की दूरी पर से गायब हुआ है यह विमान।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here