7

आखिरकार कानून के शिकंजे में आ ही गया है। 8 पुलिसकर्मियों की हत्या के मुख्य आरोपी विकास दुबे की गिरफ्तारी मध्य प्रदेश के उज्जैन महाकाल मंदिर से हुई। गिरफ्तारी के बाद पुलिस की गोली से बचने के लिए उसने सबको चिल्ला—चिल्लाकर बताया कि मैं ही विकास दुबे हूं, कानपुर वाला। मजेदार बात यह है कि जिस अपराधी को पुलिस दिल्ली, हरियाणा, यूपी के बीहड़ से पड़ोसी देश नेपाल तक में तलाशती रही वह ऐसी जगह मिला जहां किसी को उम्मीद ही नहीं थी। लेकिन जो नहीं था वही देखने को मिला. फिलहाल इस बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल विकास दूबे को दबोचने के बाद अब पुलिस ने उसकी पत्नी ऋचा और उसके बेटे को भी लखनऊ के कृष्णानगर इलाके से गिरफ्तार कर लिया है.

दरअसल कई दिनों से ये खबरें तेजी से सुर्खियों में बनी हुई थीं, कि विकास दूबे के साथ उसके जुर्म में उसकी पत्नी की भी महत्वपूर्ण भूमिका है. लेकिन इस बीच कानपुर में हुई घटना के बाद से ही वो भी फरार चल रही थी. लेकिन अब विकास दूबे की पत्नी-बेटे (Arrested Vikas Dubey Wife) के साथ उसके नौकर को भी गिरफ्तार कर लिया गया है.

बता दें कि ये खबर हाल ही में आई है. हालांकि गिरफ्तारी के बाद कौन-कौन से रहस्यों से पर्दा उठने वाला है, उससे जुड़े हर एक वाक्ये के बारे में हम आप तक सारी जानकारी पहुंचाते रहेंगे. लेकिन अभी के लिए यही खबर है कि गैंगस्टर की पत्नी को उत्तर प्रदेश की पुलिस ने लखनऊ से अपनी गिरफ्त में ले लिया है.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here