10

आठ पुलिसकर्मियों के हत्यारे विकास दुबे की तस्वीर अखिलेश यादव सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे शिव कुमार बेरिया और कानपुर के कल्याणपुर विधानसभा से सपा विधायक रहे सतीश निगम के साथ सामने आईं हैं। फिलहाल सपा के हमले झेल रही भाजपा को वायरल फोटो ने सपा और अखिलेश यादव पर निशाना साधने के मौके दे दिए। बुधवार को विकास दुबे की दो सपा नेताओं के साथ तस्वीरें खूब वायरल हुईं। इनमें अखिलेश यादव सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे शिव कुमार बेरिया भी शमिल हैं। वायरल तस्वीर में बेरिया सफेद कुर्ते के ऊपर काला कोट पहने नजर आ रहे हैं।

मिली जानकारी के अनुसार यह तस्वीर पूर्व मंत्री के आवास की बताई जा रही है। वायरल तस्वीर से साफ दिख रहा है कि दुर्दांत विकास की समाजवादी सरकार में कितनी भीतर तक पकड़ थी, और जिसकी सरपरस्ती में विकास ने आपराधिक सीढियां चढ़ीं थीं। विकास की दूसरी वायरल फोटो कानपुर के कल्याणपुर विधानसभा से विधायक रहे सतीश निगम के साथ की है। यह तस्वीर किसी निजी कार्यक्रम की बताई जा रही है। जहां विकास सपा विधायक से साथ गहन चर्चा करता नजर आ रहा है। तस्वीरों से पता चलता है कि दोनों के रिश्ते कितने ही गहरे हैं।

आपको बता दें कि इससे पहले भी विवेक दुबे का सपा से कनेक्शन सामने आ चुका है। सोशल मीडिया पर एक पोस्टर खूब वायरल हुुआ था, जिसमे विकास दुबे की पत्नी रिचा दुबे सपा के समर्थन पर चुनाव लड़ती दिख रहीं हैं। मिली जानकारी के अनुसार विकास दुबे की पत्नी रिचा दुबे का पोस्टर उस समय का है, जब रिचा दुबे घिमऊ से जिला पंचायत सदस्य का चुनाव लड़ रही थीं। जिला पंचायत सदस्य पद की दावेदार रिचा दुबे को उस समय सपा का समर्थन प्राप्त था। उसके पोस्टर में मुलायम सिंह यादव और अखिलेश यादव की तस्वीरें भी साफ नजर आ रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here