सीएम योगी के कैबिनेट तक पहुंचा कोरोना, अब खेल मंत्री भी पाए गए पॉजिटिव

10

कैबिनेट मंत्री चेतन चौहान के बाद खेल मंत्री उपेंद्र तिवारी भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। आज सुबह ही उनकी कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है। वहीं इससे पहले वाराणसी के अजगरा से विधायक कैलाश सोनकर की भी जांच रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है। दिल्ली के एम्स में उनका इलाज चल रहा है।

जानकारी के अनुसार बलिया की फेफना से विधायक और खेल व युवा कल्याण राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) उपेंद्र तिवारी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद इलाज के लिए उन्हें लखनऊ के एसजीपीजीआई में भर्ती कराया गया है। मंत्री ने ट्वीट कर खुद के पॉजिटिव होने की जानकारी दी है। उन्होंने लिखा कि रविवार की सुबह मेरी कोरोना संक्रमण की जांच रिपोर्ट पॉज़िटिव आयी है। उन्होंने अनुरोध करते हुए कहा कि पिछले 10 दिनों में मेरे संपर्क में आए लोग भी अपनी कोरोना जांच ज़रूर करा लें।

खेल मंत्री के पारिवारिक सूत्रों के मुताबिक तीन दिन पहले ही वे बलिया के प्रभारी मंत्री अनिल राजभर की माता जी के निधन पर संवेदना जताने चंदौली गए हुए थे। वहां से लौटने के बाद उन्हें कुछ दिक्कत के साथ बुखार व सिर दर्द की शिकायत हुई। कल उनकी कोरोना की जांच कराई गई थी जिसकी रिपोर्ट आज पॉजिटिव आई है। बताते चलें कि मंत्री उपेंद्र तिवारी काफी दिनों से लखनऊ में ही थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.