10

दरअसल, विकास दुबे के ममेरे भाई शशिकांत पांडेय की पत्नी मनु उर्फ पिंकी की तीन कॉल रिकॉर्डिंग वायरल हो गई है जिसमें उन्हें कई खुलासें किए हैं। उसकी रिकॉर्डिंग से ये साफ हो गया है कि उसने वारदात को अंजाम देने के लिए अपने पति शशिकांत पांडे का साथ दिया है।

फिलहाल पुलिस ने मनु को हिरासत में लिया है और सबूत छिपाने और आरोपियों के सहयोग देने के मामले में पूछताछ की जाएगी। बता दें कि बिकरू कांड के अगले दिन ही पुलिस ने विकास के मामा को एनकाउंटर में मार गिराया था और उसके बेटे व मनु के पति शशिकांत को गिरफ्तार कर लिया था।

बहरहाल, पुलिस ने गहन जांच में मनु के फोन से कई महत्वपूर्ण सबूत इकट्ठा कर लिए हैं। कॉल रिकॉर्डिंस से ये साफ हो गया है कि वारदात के दौरान मनु ने अपने पति की मदद की और सबूत छिपाने में मदद किया। यही नहीं मनु लगातार झूठ बोलकर पुलिस को गुमराह कर रही थी।

इसकी पुष्टि खुद एसपी बृजेश कुमार श्रीवास्तव ग्रामीण ने की है। मनु का हाथ इसमें आने के बाद पुलिस ने हत्याकांड में फरार अन्य आरोपितों के घर में दोबारा छापेमारी की। सभी के मोबाइल जांच के लिए कब्जे में लिए हैं। कॉल डिटेल चेक की जा रही है। अगर आरोपितों की मदद में उनकी संलिप्तता मिली तो जेल भेजा जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here