10

पहली बार मीडिया के सामने आई गैंगस्टर विकास दुबे की पत्नी ऋचा, कहा- मैं खुद गोली मार देती…. विकास दुबे की मौत के बाद गैंगस्टर की पत्नी ऋचा दुबे पहली बार मीडिया के सामने आई है। जिसमें ऋचा ने अपने पति विकास दुबे के खिलाफ अपनी सारी भड़ास निकाली। ऋचा दुबे ने खुद अपने पति को गोली से मार देने की बात कही। ऋचा ने कहा कि अगर पता होता कि इतने घर बर्बाद हो जाएंगे। तो वह खुद अपने पति को गोली मार देती। दरअसल ऋचा दूबे ने हाल ही में टीवी चैनल आजतक से बात की।

इस दौरान ऋचा ने का कि 17 घर बर्बाद हो गए। मुझे पता होता तो मैं खुद विकास को गोली मार देती। ऋचा ने कहा कि विकास दुबे बहुत बड़ा अपराधी बन गया था उसके गुनाहों की माफी ही नहीं है लेकिन पुलिसकर्मियों की पत्नियों के साथ मेरी संवेदनाएं हैं। विकास ने जो भी किया वो बहुत गलत था इसलिए मैं अब विकास के गुनाहों की माफी मांगना चाहती हूं। अगर ऐसी घटना विकास दुबे ने मेरे सामने की होती तो मैं उसे गोली मार देती लेकिन मैं 17 घर बर्बाद होने से रोक लेती।

इससे अच्छा होता कि मैं एक ही घर बर्बाद करती। वहीं, इस दौरान ऋचा ने खुलासा किया कि वह सिर्फ अपने बच्चों को पाल रही है अपराध से मेरा कोई लेना-देना नहीं है। वह बच्चों को अपराध के माहौल से दूर रखना चाहती थी इसलिए बच्चों को सिर्फ मिलवाने गांव ले जाती थी। वहीं, करोड़ों की संपत्ति पर ऋचा ने कहा कि, ‘ये फर्जी खबरे है। अगर मेरे पास करोड़ों की संपत्ति होती या फिर विकास के पास होती। तो आज मैं छोटे से घर में नहीं रहती। मैं विदेश चली जाती। मैं आज अपना दुख बता नहीं सकती। बाहर निकलना मुश्किल हो गया है हमारा।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here