11

साथ ही रिचा दुबे ने अपने पारिवारिक जीवन को लेकर भी कई हैरतअंगेज खुलासे किए हैं। रिचा ने कहा कि वो अपने पति से दूर रहती थी, चूंकि इस बात का अंदेशा था कि उसके पति के करतूतों का असर कहीं उसको बच्चों पर न पड़े, लिहाजा उसने अपने पति से दूरी बनाना ही मुनसिब समझा। रिचा कहती है कि आखिर मर्तबा मैं अपने पति के घर आज से पांच साल पहले गई थी।

वहीं, जब रिचा से यह सवाल किया गया कि आखिर विकास दुबे ने इन पुलिसकर्मियों की हत्या क्यों की ? तो इस सवाल के जवाब में रिचा ने कहा कि मैं पहले भी कह चुकीं हूं कि मुझे इसके बारे नहीं पता कि आखिर उसने क्यों पुलिसकर्मियों को मारा था। मगर इतना कहने के बाद रिचा ने एक बड़ा खुलासा किया। उन्होंने कहा कि विकास दुबे एक हादशे का शिकार हो गया था, जिसके बाद वो एंजाइटी का शिकार हो गया था। रिचा ने कहा कि उन्हें एंजाइटी का अटैक भी आता था, जिसका इलाज पिछले 3-4 सालों से चल रहा था।

रिचा बताती है कि विकास को एंजाइटी की दवाई भी लेनी होती है और यदि वो दवाई न ले तो वो उत्तेजित हो जाता था। शायद इसी वजह से उसने यह गलती कर दी। रिचा कहती है कि मैं इस घटना को रोक सकती थी, चूंकि मैरे पास विकास  को रोकने की क्षमता थी।

मगर अब मैं यह नहीं कह सकती थी, भगवान की क्या इच्छा थी। उधर, विकास की पत्नी रिचा ने घटना वाली रात के बारे में कहा, ‘विकास ने मुझे फोन किया कि गांव में फायरिंग हो रही है। तुम बच्चों को लेकर वहां से निकल जाओ, इसलिए मैं वहां से निकल गई। रिचा ने कहा कि जब मुझे इस घटना के बारे में टीवी के जरिेए मालूम पड़ा तो मैं काफी घबरा गई। रिचा कहती है कि मैं अपने बच्चों को पालने में सक्षम थी, इसलिए मैं विकास के साथ नहीं रहती थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here