सुशांत केस में हो रहा कुछ गलत, बिहार के DGP ने किया दावा, कहा- हमारे 4 अधिकारी मुंबई में छिपे..

17

डीजीपी गुप्तेश्वर ने दावा किया है कि उन्होंने एक आईपीएस अधिकारी को जबरन क्वारंटीन कर दिया। यदि महाराष्ट्र सरकार को अपनी पुलिस पर गर्व है, तो हमें बताएं कि सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के 50 दिनों के बाद उन्होंने क्या किया है। मुंबई ने हमारे साथ सभी संचार माध्यम बंद कर दिए हैं। यह इस बात का इशारा है कि कुछ गलत है।

डीजीपी ने न्यूज एजेंसी से आगे बात करते हुए कहा, ‘हम जिसे भी भेजेंगे उसे क्वारंटीन कर दिया जाएगा। हमारे अफसर मुंबई में छिप गए हैं। सच कहूं तो अब मुझे भी डर लग रहा है। उनकी मंशा साफ नहीं है, वो हमें काम नहीं करने देंगे। मुंबई में मौजूद अधिकारियों ने फोन बंद कर दिए हैं। अब हम किसी अधिकारी को नहीं भेजेंगे। रिया चक्रवर्ती को मुंबई पुलिस पर अटूट विश्वास है।’

डीजीपी ने कहा, ‘बिहार पुलिस सूचना के लिए भटक रही है। मैं जाऊंगा तो मुझे भी क्वारंटीन कर दिया जाएगा। एसपी के हाथ में कैदी की तरह मुहर लगा दी। बीएसमी को कल चिट्ठी लिखी थी कि आईपीएस अधिकारी को छोड़ दें।’ अपने चिट्ठी में डीजीपी ने रिया के छिपने को लेकर भी पूछा। साथ दिशा सालियान की फाइल डिलीट होने पर भी जब उन्होंने सवाल उठाया तो मुंबई पुलिस भड़क गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published.