11

बता दें कि सुशांत सिंह ने 14 जून को बांद्रा स्थित अपने घर में फांसी लगाकर जान दे दी थी। इस मामले ने तूल तब पकड़़ा जब सुशांत के पिता ने उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ गंभीर आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज की। रिया पर आरोप है कि उन्होंने सुशांत को डिप्रेश किया, परेशान किया और आत्महत्या के लिए मजबूत किया। इशके अलावा और कई आरोप लगाए।

दिशा की मौत 9 जून को रात 2 बजे के आसपास 14वीं मंजिल से गिरने से हुई थी. पर उनकी डेडबॉडी का पोस्टमार्टम 11 जून को किया गया. इसलिए ये सवाल खड़े हुए कि, मौत के 2 दिन बाद पोस्टमार्टम क्यों हुआ? ऑटोप्सी की मानें तो, दिशा 14वीं मंजिल से गिरी थी इस कारण उनके शरीर पर कई अप्राकृतिक चोटें थीं और सिर में चोट भी लगी थी.

यहीं चोटें उनकी मौत का कारण बनी थीं. जबकि, बीजेपी नेता नारायण राणे (bjp narayan rane) ने जो बयान दिया. उसमें उन्होंने कहा कि, मौत से पहले दिशा को काफी प्रताड़ित किया गया था और फिर उसकी हत्या कर दी गई. पर अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि, दिशा के साथ मरने से पहले किसी तरह का फिजिकल असॉल्ट नहीं हुआ बल्कि उसकी मौत गिरने की वजह से लगी चोटें से हुई है.

इसके साथ ही बीजेपी नेता के उस दावे को भी खारिज कर दिया गया जिसमें कहा गया कि, दिशा के प्राइवेट पार्ट में चोट के निशान थे. सामने आई पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने बीजेपी नेता के सारे दावों को सिरे से खारिज कर दिया है. वहीं सुशांत की मौत की वजह मुंबई पुलिस के मुताबिक तनाव है. पर सुशांत के करीबियों का कहना है कि, वह तनाव में नहीं था. जबकि परिवार ने सीधे तौर पर रिया चक्रवर्ती (rhea chakraborty) पर आरोप लगाया है. फिलहाल अब इस केस की जांच सीबीआई (CBI) करेगा. लोगों को उम्मीद है कि, अब सुशांत की मौत का सच जल्द ही सबके सामने आएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here