16

बहरहाल, इस केस की जांच की जा रही है। इसके रिजल्ट का हर किसी को इंतजार है। रिया चक्रवर्ती का जब से इस केस में नाम आया है तब से वह सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी ट्रोल हो रही हैं। हाल ही में, सोशल मीडिया पर रिया का एक पुराना इंटरव्यू वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह अपने तीन ख्वाब का जिक्र कर रही हैं।

आइलैंड-होटल-प्राइवेट जेट
रिया चक्रवर्ती से इंटरव्यू में पूछा जाता है कि वह अपनी जिंदगी में क्या-क्या करना चाहती हैं? इस पर रिया जवाब देती हैं कि उन्हें अपना प्राइवेट जेट खरीदना है, आइलैंड खरीदना है और होटल भी खरीदना चाहती हैं, क्योंकि उन्हें होटल बहुत पसंद है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो के चलते उन्हें ट्रोल भी खूब किया जा रहा है।

पैसें की हेराफेरी का आरोप
गौरतलब हो कि सुशांत सिंह के पिता केके सिंह ने पटना स्थित राजीवनगर में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ FIR दर्ज कराया था। सुशांत के पिता ने रिया पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा था कि रिया सुशांत को पागल करना चाहती थीं, वह जानबूझकर उन्हें डिप्रेश कर रही थीं, रिया की सुशांत के पैसें ऐठना चाहती थीं समेत कई आरोप लगाए। रिया से 15 करोड़ रुपए के गायब होने पर भी सवाल उठाए जिसकी जांच ईडी कर रही है।

ईडी ने जब्त किया रिया का फोन
रिया पर पैसें की हेरा-फेरी के आरोप लगने के बाद मनी लॉन्ड्रिंग मामले में केस दर्ज कर प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate) इसकी जांच कर रही है। ईडी ने रिया के अलावा उनके पिता, भाई, मां और उनके सहयोगियों को पूछताछ के लिए बुलाया था। ईडी ने रिया से एक बार नहीं बल्कि दो बार पूछताछ की जिसमें कई बात सामने आई। ईडी ने फिलहाल रिया और उनके परिवार का फोन बंद जब्त कर लिया है।

पेंटिंग से बिगड़ी सुशांत की तबियत
हाल ही में रिया ने ईडी के सामने खुलासा किया है कि जब वह साल 2019 में सुशांत और भाई शोविक के साथ इटली गई थीं उस वक्त वह एक हेरिटेज होटल में ठहरी थीं जहां सुशांत के रूम में एक अजीबोगरीब तस्वीर लगी थी जिसमें एक शख्स बच्चे को खा रहा है। सुशांत उस वक्त कमरे में अकेले थे, जब रिया उनके कमरे में गई तो सुशांत बेहद अजीब व्यवहार कर रहे थे, तभी से सुशांत की तबियत बिगड़ने लगी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here