16

एडल्ट फिल्मों के स्टार ने कराया प्राइवेट पार्ट का इंश्योरेंस- दरअसल हम यहां पर जिस शख्स की बात कर रहे हैं वो एडल्ट फिल्मों का सुपरस्टार है। उसने अभी तक साढ़े पांच हजार से अधिक पॉर्न फिल्मों में काम किया है। इस शख्स का नाम कैरन ली (Keiran Lee) है। वे एक ब्रिटिश एडल्ट फिल्म एक्टर हैं। हाल ही में कैरन ने एक इंटरव्यू दिया जिसमें उन्होने अपने प्राइवेट पार्ट के इंश्योरेंस की बात कर सबको चौंका दिया।

 

View this post on Instagram

 

In bed with this one😜 If she plays her cards right I’ll let her play who wants to be a millionaire with my 🍆

A post shared by Keiran Lee (@sirkeiranlee) on

18 वर्ष की उम्र से कर रहे काम- कैरन ली पॉर्न इंडस्ट्री में एक बहुत बड़ा नाम हैं। वैसे तो वे डर्बी के रहने वाले के रहने वाले हैं लेकिन इन दिनों लॉस एंजिलिस में शिफ्ट हो गए हैं। वे जब 18 वर्ष के थे तभी से एडल्ट फिल्में करने लगे थे। वर्तमान में उनकी उम्र 36 वर्ष है। उनका रियल नाम एडम दीक्षा है। अपने करियर में साढ़े पांच हजार से अधिक एडल्ट फिल्में करने के बाद अब वे इनका डायरेक्शन भी करते हैं। बता दें कि कैरन पॉर्न फिल्म इंडस्ट्री में सबसे अधिक पैसा कमाने वाले स्टार्स माने जाते हैं। वे एक दिन में करीब तीन लाख रुपए तक कमा लेते हैं।

 

View this post on Instagram

 

Link in bio 😜😎

A post shared by Keiran Lee (@sirkeiranlee) on

7 करोड़ रूपये में हुआ प्राइवेट पार्ट का इंश्योरेंस- इन दिनों उनका ब्रेजर्स के साथ कॉन्ट्रैक्ट है। इसी कंपनी ने उनके प्राइवेट पार्ट का इंश्योरेंस करवाया था। यह चीज काफी पहले हुई थी लेकिन उन्होने इस बात का खुलासा अब जाकर किया है। आपको जान हैरानी होगी की उनके प्राइवेट पार्ट का इंश्योरेंस पूरे साढ़े सात करोड़ रूपये में हुआ है। जब कैरन से पूछा गया कि आप ने यह इंश्योरेंस क्यों करवाया है तो उन्होने जवाब देते हुए कहा कि इंसान को अपने खजाने (कीमती सामान) की हिफाज़त करना आना चाहिए।

अब बूढ़ा हो गया हूं- कैरन सोशल मीडिया पर भी एक्टिव दिखते हैं। यहां उनके फैंस उनकी फोटोज और विडियोज देखते रहते हैं। वे एडल्ट फिल्मों में कई अवार्ड्स भी जीत चुके हैं। वे कहते हैं कि अब मैं बूढ़ा हो चुका हूं और शायद मेरे प्राइवेट पार्ट की कीमत 10 डॉलर से अधिक नहीं होगी। यही वजह है कि अब वे एक्टिंग से ज्यादा निर्देशन पर ध्यान दे रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here