10

श्रुति के चैट के मुताबिक, रिया ने उन्हें लिखा, आज सुबह वो रो रहा था और उसने सिद्धू को भी घर जाने के लिए कहा था। इस पर श्रुति ने जवाब दिया था, ‘देखो, अगर उसे DID है तो डॉक्टर्स से कहकर उसके लिए सही दवाईयां लो वो कह रहा था कि तुम (रिया) सब उसका इतना ख्याल रख रहे हो और समय पर उसे दवाई दे रहे हो इसके बावजूद वो (सुशांत) ठीक नहीं हो पा रहा है।’

फिर रिया ने लिखा, उसे (सुशांत) को गांजा पूरी तरह छोड़ना होगा और उसने कहा है कि कल से इसे पीना छोड़ चुका है। वो अब सो चुका है और मैं भी जा रही हूं। फिर रिया लिखती हैं, सुबह साहिल को आरोग्य निधि जाना है न? इस पर श्रुति रिप्लाई करती हैं कि हां। बता दें कि इससे पहले एक निजी चैनल ने रिया चक्रवर्ती की चैट डिटेल लीक की थी जिसमें वह मिरांडा सुशी नाम के शख्स से ड्रग को लेकर बात कर रही थीं।

इस चैट में मिरांडा ने रिया को मैसेज किया था कि, हाय रिया, माल (ड्रग) करीब खत्म हो चुका है, क्या हम इसे शोविक के दोस्त से ले सकते हैं, लेकिन उसके पास सिर्फ हैश और बड है। इससे पहले रिया और जया शाह के बीच 25 नवंबर 2019 का चैट लीक हुआ था जिसमें रिया ने लिखा था, कॉफी,चाय या पानी में सिर्फ 4 बूंद डालो और उसे पीने दो। इसकी किक आने में 30 से 40 मिनट लगेगा।

रिया चक्रवर्ती के चैट ने इस केस को रुख दे दिया है। चैट से माना जा रहा है कि कहीं सुशांत सिंह ड्रग के लती तो नहीं हो गए थे, लेकिन आखिर कैसे? ये बात लोगों में खटक रही हैं। आखिर जया शाह से बातचीत में वह पानी या चाय में क्या मिलाने को कह रही थीं? क्या वह ड्रग्स तो नहीं था? बहरहाल, इस केस की जांच में सीबीआई लगी हुई है। वहीं, रिया ने नार्को टेस्ट करने के लिए भी हामी भर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here