10

बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ ने सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के बारे में सीबीआई के सामने सारी पोल खोल दी। सिद्धार्थ ने यह भी बताया कि रिया तक ड्रग्स पहुंचती थी। कौन-कौन रिया को ड्रग्स सप्लाई करते थे। सूत्रों के अनुसार, सिद्धार्थ ने सीबीआई को ऐसे राज बताने शुरू किए, जिनसे अभी तक हर कोई अनजान था। सीबीआई पूछताछ में सिद्धार्थ पिठानी ने बताया कि रिया चक्रवर्ती डायरेक्ट ड्रग्स तस्करों के संपर्क में नहीं थी।

रिया परोक्ष रुप से ऐसे ड्रग्स तस्करों के संपर्क में थीं, जिनके बॉलीवुड में अच्छे संबंध हैं, और इस नेटवर्क को अच्छे से समझते हैं। पीठानी के मुताबिक, गौरव आर्या से पूछताछ के बाद कई और चीजें साफ हो पाएंगी.

सूत्रों के मुताबिक, रिया चक्रवर्ती कभी सीधे ड्रग्स और मारियुआना नहीं खरीदती थीं, बल्कि वह नीरज, दीपेश, सैमुअल मिरांडा और केशव आदि से ड्रग्स मंगवाया करती थी। मालूम हो कि सुशांत केस में ड्रग एंगल सामने आने के बाद सीबीआई रिया और उनके दोस्तों से पूछताछ कर रही है। चूंकि ऐसा कहा जा रहा है कि सुशांत को रिया ड्रग दिया करती थीं। इस पूरे मामले में सीबीआई की एक टीम आज NCB की टीम से भी मुलाकात करने जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here