12

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस ने सबको झकझोर कर रख दिया। क्या नेता क्या अभिनेता हर कोई उनको न्याय दिलाने के लिए खुलकर मैदान में आ गया और कहने लगा कि सुशांत ने ख़ुदकुशी नहीं की बल्कि उनकी ह्त्या की गयी है।

अपनी बेबाकी के लिए जाने जाने वाले भाजपा नेता व राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी शुरू से लेकर अब तक कई बार कह चुके हैं की सुशांत की हत्या की गयी हैं। उन्हें जहर देकर मारा गया है। उन्होंने इस मामले में पुलिस पर भी कई आरोप जड़ें।

सैमुअल ने एजेंसी के अधिकारियों को बताया कि, मई 2019 से रिया चक्रवर्ती का सुशांत के घर आना-जाना बढ़ गया था. कई बार तो उनके पिता व भाई घर आते थे. इसी तरह धीरे-धीरे रिया एक्टर के घर रहने लगी थीं

सैमुअल मिरांडा ने आगे कहा कि, कई-कई बार तो सुशांत रात को अपने रूम से बाहर आते थे और हनुमान जी की मूर्ति को गले लगाकर अपने रूम में चले जाते थे. सैमुअल के मुताबिक, उन्होंने सुशांत के बर्ताव में ये बदलाव यूरोप ट्रिप के बाद देखा. जिसमें रिया, उनके भाई शौविक और सुशांत गए थे.

सैमुअल ने सीबीआई को ये भी बताया कि, सुशांत को वॉटरस्टोन होटल में जाकर रहने के लिए पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी और रिया ने ही सलाह दी थी. लेकिन सुशांत बहुत ज्यादा रोते थे. बता दें, अब तक सीबीआई के सामने जिन भी लोगों ने बयान दिए हैं उसमें यूरोप ट्रिप का ज्यादा जिक्र किया गया है. ऐसे में देखना होगा कि, यूरोप ट्रिप पर कौन-सा नया खुलासा होता है?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here