11

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर हमेशा चर्चा में रहे हैं। वहीं, उनकी जिंदगी पर आधारित फिल्म ‘संजू’ सामने आने के बाद तो एक्टर की लाइफ खुली किताब की तरह हो गई। जिस बारे में हर कोई जानता है।

वहीं, उनसे जुड़ा कोई-न-कोई किस्सा अक्सर लोगों के बीच चर्चा में रहता है। इन्हीं में से एक है उनकी पर्सनल लाइफ। जिसको लेकर कहा जाता है कि एक्टर 350 लड़कियों के साथ शारीरिक संबंध बना चुके हैं। इस बारे में जानकर हर कोई हैरान हो जाता है। लेकिन एक्टर को लेकर ये बात अक्सर लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी रहती है।

बता दें कि संजय दत्त से जुड़ी ये बात उनकी बायोपिक फिल्म ‘संजू’ आने के बाद चर्चा में आ गई थी। जिसमें इसका जिक्र किया गया था। जिसके मुताबिक, संजय दत्त जब नशीले पदार्थों का सेवल करते थे। उस वक्त वो लड़कियों के साथ संबंध बनाने के लिए उन्हें पहले गर्लफ्रेंड बनाते थे, फिर शादी का वादा करते थे।

जिसके बाद उस लड़की के साथ हमबिस्तर हो जाते थे। रिपोर्ट्स की मानें तो एक्टर ने ऐसा केवल 1 या 2 लड़की के साथ नहीं बल्कि 350 लड़कियों के साथ किया है। हालांकि, इस बात में कितनी सच्चाई है। इसकी पुष्टि नहीं की जा सकती। क्योंकि ये दावा किस आधार पर किया जा रहा है, इसकी जानकारी नहीं है।

हालांकि, एक्टर से जुड़े इस दावे की सच्चाई की पुष्टि नहीं हो सकी है। लेकिन फिर भी जो कोई इस बारे में सुनता है, उसके होश उड़ जाते हैं। आपको बताते चलें कि इसके अलावा बॉलीवुड में भी कई एक्ट्रेसेस के साथ संजय दत्त का नाम जुड़ चुका है। जिनमें टीना मुनीम से लेकर माधुरी दीक्षित जैसी बड़ी अदाकाराओं का नाम शामिल है। एक समय पर लड़कियां संजय दत्त की दीवानी हुआ करती थी। इसका अंदाजा एक्टर के रिलेशन्स से ही लगाया जा सकता है।

गौरतलब है कि संजय दत्त ने तीन शादियां की हैं। जिसमें सबसे पहली शादी में उनकी बीवी उन्हें हमेशा-हमेशा के लिए इस दुनिया से छोड़कर चली गई। वहीं, दूसरी शादी के कुछ समय बाद पत्नी से तलाक हो गया। जिसके बाद आखिरकार एक्टर की जिंदगी में मान्यता दत्त की एंट्री हुई। फिलहाल दोनों साथ हैं। उनके दो बच्चे भी हैं। अक्सर बच्चों के साथ कपल की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल होती रहती हैं। जिन्हें उनके फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here