15

सड़क पर गिरे हुए पैसे मिले तो फौरन इस जगह उसका करें इस्तमाल , होगी धन की वर्ष …जब आप किसी भी काम के कारन घर से बाहर निकलते है और आपको रास्ते में पैसे पड़े हुए मिल जाय तो यह बहुत ही शुभ संकेत होता है क्योकि यह इस बात की ओर इशारा करता है कि आप जिस काम के लिए घर से निकले है उसमे आपको सफलता जरूर मिलेगी। वही दूसरी ओर यदि किसी कारणवश आपका काम अटक भी गया तो उसके जल्द ही पूरा होने की संभावना है.

घर लौटते समय पैसे मिलना 

जब आप कहीं से अपने घर की ओर लौट रहे होते है और इस समय अगर आपको सड़क पर पैसे गिरे हुए मिले तो ये इस बात का संकेत हैं कि आपको निकट भविष्य में कुछ न कुछ आर्थिक लाभ होने वाला है। सुख समृद्धि आपके घर की ओर दस्तक दे चुकी है आप अपने प्रयास जारी रखे.

हम सभी के मन में ये प्रश्न जरूर आता है की सड़क पर मिले इन पैसो का हमें क्या करना चाहिए कुछ लोग इन पैसों को मंदिर में चढ़ा देते हैं या कुछ लोग दान में दे देते है और कुछ लोग ऐसे भी होते है जो इन पैसों को पर्स में रखते हैं अगर आपको घर से जाते समय पैसे मिले है तो आपको उन्हें अपने कार्यस्थल पर रखना चाहिए यह पैसा आपके लिए धनलाभ कराने वाला होगा. आप इन पैसों को अपने पर्स में रख सकते हैं। यदि घर को जाते समय आपको पैसे मिलते है

तो आपको इन पैसो को अपनी तिजोरी में एक अलग स्थान पर रखे इससे आपको धनलाभ और आपके सुख में वृद्धि होती है. यदि आपको 1 अंक वाला रूपया या सिक्का मिलता है तो यह एक नयी शुरुआत करने की ओर इशारा करता है वही 10 अंक वाला रूपए या सिक्का मिलना बताता है की आपको अपने फैसले के साथ आगे बढ़ना चाहिए ये लाइफ में सकात्मक बदलाव की ओर इशारा करता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here