विराट कोहली ने शेयर की ‘पूल फोटो’, वरुण धवन ने किया मजेदार कमेंट, जानें क्या मिला जवाब

17

फ्रेंचाइजी टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी की टीम आईपीएल के 13वें सीजन में अपना पहला मैच 21 सितंबर को दुबई में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेलेगी। कप्तान विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर स्विमिंग पूल में आराम करते हुए तस्वीर साझा की है, जिस पर बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन ने मजेदार कमेंट किया। वरुण के कमेंट पर कप्तान भी अपनी हंसी रोक नहीं पाए और अभिनेता को जवाब दे दिया।

 

View this post on Instagram

 

A proper day at the pool yesterday 😃🏊

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

विराट ने तीन फोटोज साझा की हैं, और उसके कैप्शन में लिखा, ‘कल एक अच्छा दिन पूल में।’ इस पर एक्टर वरुण ने आग वाले इमोटिकॉन के साथ लिखा ‘Ripped’, फिर विराट ने जवाब में लिखा, ‘वरुण धवन हाहाहा! आप कैसे हैं सर?’ विराट की पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और वरुण फिल्म में साथ काम कर चुके हैं। विराट और वरुण आपस में अच्छे दोस्त हैं। आरसीबी टीम ने अभी तक एक भी आईपीएल नहीं जीता है और कप्तान ने कहा है कि इस बार टीम काफी संतुलित है और खिताब अपने नाम कर सकती है।

विराट लगभग छह महीने बाद क्रिकेट खेलेंगे। कोरोना के चलते विराट भी तमाम क्रिकेटरों की तरह मार्च के बाद से क्रिकेट नहीं खेल सके। कोरोना के कारण आईपीएल इस साल यूएई में खेला जा रहा है। इससे पहले आईपीएल 29 मार्च से खेला जाना था, मगर कोरोना महामारी की वजह से इसको स्थगित करना पड़ा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.