7

अब तक कई बॉलीवुड सेलेब्स एनसीबी के हत्थे चढ़ चुके हैं और कई निशाने पर हैं। हाल ही में, एनसीबी प्रमुख राकेश अस्थाना (Rakesh Asthana) ने वरिष्ठ अधिकारियों संग बैठक की और इस मामले में हो रही कार्रवाई की रिपोर्ट मांगी। इस दौरान, बैठक में ड्रग्स केस को लेकर कई अहम फैसले भी किए गए हैँ। पांच घंटे की इस बैठक में कार्रवाई तेजी से आगे बढ़ाने और 6 महीने के अंदर चार्जशीट दायर करने का आदेश दिया गया है।

फिल्मी सितारों पर चली तलवार
बता दें कि, ड्रग्स में आने वाले कई बॉलीवुड सेलेब्स सेे एनसीबी ने पूछताछ की है और बाकी लोग एनसीबी के निशाने पर हैं जिन्हें जल्द ही पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा। वहीं दूसरी ओर गिरफ्तार हुए कई ड्रग्स पैडलर ने भी कई फिल्मी सितारों का नाम लिया है, जिसके बाद उनकी मुश्किलें भी अब बढ़ती नजर आ रही है। फिलहाल, अभी एनसीबी ने उन सितारों के नाम नहीं बताए हैं, लेकिन कहा जा रहा है कि जल्द ही उन्हें भी समन भेजा जा सकता है।

NCB कर रही समन भेजने की तैयारी
मालूम हो कि, ड्रग्स केस में रिया चक्रवर्ती, शोविक चक्रवर्ती समेत 18 लोग गिरफ्तार हो चुके हैं। इस केस में दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह का भी नाम आया था जिन्हें पूछताछ के लिए अलग अलग बुलाया गया था। दीपिका, सारा और श्रद्धा ने ड्रग्स लेने की बात से इनकार किया है। हालांकि, दीपिका पादुकोण ने ड्रग्स से जुड़ी उनकी चैट को सही बताया है। उन्होंने स्वीकारा कि वह ड्रग्स चैट में शामिल थी। फिलहाल, एनसीबी इस मामले की तह तक जाने में लगी है। कई बड़े सेलेब्स से पूछताछ हो गई है और कई की होनी अभी बाकी है जिन्हें समन भेजने की तैयारी की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here