16

सलमान खान का नाम शो में जुड़ने के बाद शो ने काफी सुर्खियां बटोरी हैं लेकिन इस बार शो में काफी कुछ नया और खास होने की उम्मीद जताई जा रही है। कलर्स के ट्विटर अकाउंट पर जो वीडियो शेयर किया गया है, जिसे देखकर है लग रहा है कि, राधे मां भी इस बार शो का हिस्सा होंगी। वीडियो के बैकग्राउंड में उनकी आवाज में और म्यूजिक सुनाई दे रहा है।

वीडियो के सामने आने के बाद ये भी जानकारी सामने आ रही है कि, इस बार बिग बॉस में राधे मां हाइयेस्ट पेड सेलिब्रिटीज होंगी। सामने आ रही मीडिया के अनुसार, राधे मां बिग बॉस का हिस्सा बन रही हैं और वो 25 लाख रुपए पर वीक लेंगी। बिग बॉस के 14 में राधे मां अब तक सबसे ज्यादा फीस के रही प्रतिभागी हैं। अब उनसे ज्यादा फीस किसे मिल रही है और कौन-कौन उनके साथ शो का हिस्सा होगा वो वक़्त ही बताएगा। खुद को गॉडवुमन बताने वालीं राधे मां अपने साथ बिग बॉस हाउस के अंदर दैवीय त्रिशूल नहीं ले जा पाएंगी।

मेकर्स ने इसके लिए उन्हें पहले ही साफ़ इंकार कर दिया है। ऐसा पहली बार नहीं है कि राधे मां का नाम बिग बॉस से जुड़ा हो। इससे पहले वर्ष 2015 में भी उन्हें बिग बॉस-9 के लिए अप्रोच किया था लेकिन तब वो शो का हिस्सा नहीं बनी थी। राधे मां असल नाम सुखविंदर कौर है और वो गुरुदासपुर (पंजाब) की रहने वाली हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here