9

इस बीच उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब वायरल हो रही है, जिसमें वह वह बहुत ही कमजोर नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को उनके एक फैन ने साझा की है। इस तस्वीर में संजय किसी अस्पताल में दिख रहे हैं। जैसा कि इस तस्वीर में पहले से बहुत ज्यादा ही दुबले नजर आ रहे हैं। संजय दत्त ने लाइट ब्लू शर्ट और डार्क ब्लू जींस पहन रखी हैं। इस फोटो में उनके साथ एक डॉक्टर भी दिख रही हैं। इस वायरल तस्वीर को देखकर फैन्स ने उनके लिए चिंता जताई है। इस तस्वीर के शेयर होने के बाद से इस पर उनके फैन्स लगातार कॉमेंट करते हुए उनके जल्दी ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

आपको याद होगा कि कुछ दिन पहले ही मान्यता ने संजय के लिए इमोशनल पोस्ट साझा की थी। उन्होंने लिखा, ‘रुक जाना नहीं तू कहीं हार के.. कांटों पे चल के मिलेंगे साए बहार के। हमें अपनी जिंदगी में अच्छे दिनों को वापस लाने के लिए बुरे दिनों से लड़ना होगा। कभी हारना मत।’ वहीं इससे पहले मान्यता ने अपने दिल का हाल बताया था, ‘कभी-कभी आपको बस चुप रहना पड़ता है क्योंकि कोई भी शब्द ये नहीं समझा सकता है कि आपके दिमाग और दिल में क्या चल रहा है।’

ज्ञात हो कि इन दिनों संजय दत्त के पास कई प्रोजेक्ट्स हैं जिसमें शमशेरा, केजीएफ 2, पृथ्वीराज और तोड़बाज जैसी फिल्में शामिल हैं। आपको पता ही होगा कि लंग कैंसर होने के बाद उन्होंने कुछ दिन ‘शमशेरा’ की शूटिंग की थी। इस दौरान की कुछ तस्वीर सोशल मीडिया पर भी वायरल भी हुई थीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here