10

आज हम आपको बतायेंगे कि किस तरह से गैस सिलेंडर (Gas Cylinder) बुक कराये जिससे आप कैशबैक का लाभ उठा सकते हैं। अमेजन पे के जरिये एलपीजी कंपनी इंडेन से लेकर भारत पेट्रोलियम कॉरपोरेशन लिमिटेड (BPCL) और हिंदुस्तान पेट्रोलियम कॉरपोरेशन लिमिटेड (HPCL) के HP गैस के सिलिंडर की बुकिंग करा सकते हैं। इस पर आपको 50 रुपये कैशबैक मिल रहा है।

इस कैशबैक का लाभ उठाने के लिए सबसे पहले आपको अपने स्मार्ट फोन पर अमेजन एप डाउन लोड करना होगा। इसके बाद आप अमेजन पे के पेमेंट ऑप्शन में जाएं और फिर यहां से अपने गैस सर्विस प्रोवाइडर (Gas service provider) का विकल्प चुनें और फिर अपने रजिस्टर्ड मोबाइल नबंर या फिर कंपनी के सब्स्क्रिप्शन नबंर के जरिये गैस बुक करा सकते हैं। अमेजन पे पर ग्राहकों द्वारा सिलेंडर कि बुकिंग करते ही आपके नबंर पर पेमेंट के कन्फर्मेशन का मैसेज आएगा, इसके बाद जैसे ही आप पैसे का भुगतान करेंगे आपको गैस डिस्ट्रिब्यूटर कंपनी की तरफ से बुकिंग आईडी मिलेगी।

31 दिसंबर तक रहेगा ऑफ़र 

गैस सिलेंडर बुकिंग (Gas Cylinder Booking) होने के तीन दिन बाद आपको बतौर कैश बैक 50 रुपए मिल जाएंगे और सात दिन के बाद ही आपको गैस सिलिंडर कि डिलीवरी भी हो जाएगी।  बता दें कि पहले यह ऑफर 31 अगस्त 2020 तक ही था लेकिन अब इसे 31 दिसंबर 2020 तक के लिए बढ़ा दिया गया है। कैशबैक उन्हीं ग्राहकों को मिलेगा, जिन्होंने इस सीजन में इस सुविधा का लाभ पहले नहीं लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here