10

सलमान खान शादी कब करेंगे। उनका हर फैन अब यह जानना चाहता है कि उनका फेवरेट एक्टर शादी कब करेगा, लेकिन इसका जवाब अभी किसी के पास नहीं है। यूं तो सलमान खान के कई अभिनेत्रियों से अफेयर रहे। कुछ से तो शादी की बात भी फाइनल हुई लेकिन ऐन वक्त पर टूट गई। आज हम आपको सलमान की जिन्दगी का वह अनसुना किस्सा सुनायेंगे जब उनकी शादी फाइनल हो चुकी थी यहां तक कि कार्ड भी बंट गए थे, लेकिन अचानक से यह रिश्ता भी टूट गया। अब आप सोच रहे होंगे आखिर सलमान खान की शादी कब और किससे तय हुई थी और क्यों टूट गयी, तो सुनिए।

हम यहां बात कर रहे हैं 90 के दशक की उस खूबसूरत अभिनेत्री की जिसने अभिनय की दुनिया में काफी नाम कमाया है। हम बात कर रहे हैं अभिनेत्री संगीता बिजलानी की। संगीता बिजलानी जिन्होंने त्रिदेव, हातिमताई और तहकीकात जैसी फिल्मों में काम किया और फिर 1996 में  क्रिकेटर मो. अजहरुद्दीन से शादी कर ली, लेकिन इसके पहले वह सलमान खान के साथ रिलेशनशिप में थी और शादी करने की पूरी तैयारी कर ली थी। बता दें कि  संगीता बिजलानी और सलमान खान ने साल 1986 में एक दूसरे को डेट करना शुरू किया और करीब दस साल तक रिलेशनशिप में रहे। हालांकि तब संगीता बिजलानी ने फ़िल्मी दुनिया में कदम भी नहीं रखा था।

संगीता ने तोड़ दिया था रिश्ता 

दोनों ने शादी करने की पूरी प्लानिंग कर ली थी। दोनों की शादी के कार्ड भी छप गए थे लेकिन आखिरी वक्त पर उन्होंने शादी कैंसिल कर दी। यह बात खुद सलमान खान भी कई इंटरव्यू में स्वीकार कर चुके हैं कि कार्ड छपकर कई जगह बंट भी गए थे, लेकिन शादी नहीं हो पाई। मीडिया रिपोर्ट्स कि माने तो उस समय सलमान खान और अभिनेत्री सोमी अली के बीच नजदीकियां बढ़ रही थीं। संगीता बिजलानी को जब सोमी अली से सलमान की नजदीकियों की बात पता चली तो उन्होंने शादी तोड़ने का मन बना लिया और आखिरकार रिश्ता टूट गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here