11

साल बदलने जा रहा है और नया साल वैसे तो हर किसी के लिए बहुत कुछ लेकर के आता है क्योंकि नववर्ष अपने आप में काफी कुछ कहता भी है लेकिन अगर हम सही मायनों में देखे तो इन नियमो से कई लोगो को थोड़ी सी बंदिशे भी महसूस होती है और साथ ही साथ में बहुत से लोगो को कई फायदे भी होते है क्योंकि ये सारे के सारे नियम क़ानून लोगो के फायदे के लिए और उनके जीवन को बेहतर करने के लिए ही तो बनाये जाते है.

चलिए फिर ऐसे ही कुछ एक नियम कायदों के बारे में हम लोग जान लेते है जो कम्पनियों के द्वारा और सरकारों के द्वारा लाये जाते है. अगर ऐसा ये न भी करे तो कही न कही वर्ल्ड लेवल के स्टैण्डर्ड को मैच कर पाना थोडा सा मुश्किल होता है. चलिए फिर इनके बारे में जान लेते है. दरअसल, ऑनलाइन पेमेंट कंपनी Paytm ग्राहकों के लिए एक शानदार ऑफर लेकर आई है. जिसके तहत ग्राहकों को एलपीजी सिलेंडर बुक करने पर 500 रुपये का कैशबैक मिल रहा है और ऐसे ग्राहक मात्र 194 रुपये में सिलेंडर ले सकेंगे.

रिपोर्ट्स की मानें तो, अगर आप पेटीएम के जरिए सिलेंडर बुक करते हैं तो आपको 500 रुपये का शानदार कैशबैक मिल सकता है. एलपीजी सिलेंडर बुक करने के लिए सबसे पहले आपको Paytm ऐप डाउनलोड करना होगा. इसके बाद Recharge & Pay Bills के ऑप्शन पर जाकर Book a cylinder पर टैप करें. यहां आपको अपने गैस सिलेंडर का पूरा ब्यौरा देना होगा और पेमेंट करने से पहले ऑफर पर FIRSTLPG प्रोमो कोड डालें. इस तरह आप 694 रुपये का भुगतान तो जरूर करेंगे लेकिन आपसे पेटीएम खाते में 500 रुपये का कैशबैक वापस आएगा. जिससे आपका फायदा होगा.

बताते चलें, पहली बार पेटीएम गैस सिलेंडर बुक कराने पर शानदार ऑफर ग्राहकों के लिए लेकर आया है. दरअसल, एलपीजी डिलीवरी के लिए पेटीएम ने भारत पेट्रोलियम, इंडियन ऑयल और हिंदुस्तान पेट्रोलियम के साथ करार किया है. ऐसे में पेटीएम कंपनी पेमेंट प्रमोशन के लिए ग्राहकों के लिए नया ऑफर लेकर आई है. जिससे ज्यादा से ज्यादा ग्राहक कंपनी के साथ जुड़े.

अब वाट्सएप से भी होगी बुकिंग
यदि आप इंडेन के ग्राहक हैं तो नए नंबर 7718955555 पर कॉल करके एलपीजी सिलेंडर बुक कर सकते हैं. साथ ही अब व्हाट्सऐप के जरिए भी बुकिंग की जा सकती है. व्हाट्सऐप के जरिए बुकिंग करने के लिए आपको व्हाट्सऐप मैसेंजर पर REFILL लिखना होगा और इसे 7588888824 पर भेजना होगा. ध्यान रहे कि आपका व्हाट्सऐप नंबर आपका पंजीकृत मोबाइल नंबर ही हो.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here